UP Crime: आधी रात में भाभी करती थी 'उस' से बातें, देवर ने कर दी हत्या

TANSEEM HAIDER

26 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

UP News: गाजियाबाद के पंचवटी इलाके में देवर ने विधवा भाभी को सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कर दी, देवर को शक था कि भाभी रात में किसी अंजान शख्स से बातें करती है

CrimeTak
follow google news

ग़ाजि़याबाद से मयंक गौड़ की रिपोर्ट

UP Crime News: ग़ाज़ियाबाद के लोनी के पंचवटी इलाके में एक विधवा (Widow) महिला की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक देवर (Brother-in-Law) ने भाभी के सिर पर हथोड़े (Hammer) से वार कर हत्या कर दी। मरने वाली महिला के 3 बच्चे हैं और 11 महीने पहले ही मृतक महिला के पति (Husband) की सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें...

मृतक महिला के परिजनों ने ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि इन्श्योरेंस का पैसा हड़पने के लिए क़त्ल की इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

पुलिस ने हत्यारोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है। देवर ने पुलिस को बताया कि उसकी भाभी आधी रात के बाद किसी अनजान शख्स से देर रात तक बात किया करती थी। इसी बात से नाराज़ होकर देवर ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

दरअसल मेरठ की रहने वाली 23 साल की ट्विंकल ने 2017 में गौरव नाम के शख्स से शादी की थी। शादी के बाद गौरव की पत्नी ससुरालजनो के साथ लोनी इलाके में रहा करते थे। गौरव सिक्योरिटी एजेंसी में काम करता था 23 सितंबर 2021 को गौरव की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

रविवार और सोमवार की दरमियानी रात में जब ट्विंकल अपने दो बेटे और एक बेटी के साथ मकान की पहली मंजिल पर सो रही थी इसी दौरान उसका देवर कमरे में आया और भाभी के ऊपर हथौड़े से कई वार किए। इस हमले में ट्विंकल की मौत हो गई। पुलिस इंश्योरेंस एंगल पर भी जांच कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp