Raipur Crime: रायपुर के होटल हयात में पकड़ा गया सेक्स रैकेट, 11 युवतियां गिरफ्तार

Raipur Sex Racket: शहर के थ्री स्टार होटल में चल रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, देश के बड़े शहरों से बुलाई गई थी युवतियां
पुलिस स्टेशन में आरोपी
पुलिस स्टेशन में आरोपीTanseem Haider

Raipur Crime News: रायपुर के थ्री स्टार होटल (3 Star) में बड़े सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा हुआ है। पुलिस ने शहर के मशहूर होटल (Hotel) हयात में छापेमारी कर 11 युवतियों (Girls) को पकड़ा है। ये मामला रायपुर (Raipur) के तेलीबांधा इलाके का है। यहां तेलीबांधा पुलिस को खबर मिली थी कि होटल हयात में देश के अलग अलग हिस्सों से बड़े पैमाने पर युवतियां को बुलाकर उनसे देह व्यापार कराया जा रहा है।

पुलिस को पुख्ता खबर मिलने के बाद जिले के एसएसपी की देखरेख में एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी की टीम ने छापेमारी का प्लान बनाया। होटल में अचानक छापेमारी के दौरान वहां अफरा तफरी मच गई।

पुलिस एसएसपी की आदेश पर पूरे एक्शन मोड में थी और अलग अलग कमरो से सभी आरोपियों और लड़कियों को हिरासत में ले लिया गया। इस पुलिस टीम ने देर शाम होटल में छापेमारी की और वहां से 11 युवतियों, ब्रोकर और ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस स्टेशन में आरोपी
पुलिस स्टेशन में आरोपी

पुलिस अफसरों ने बताया कि होटल से पकड़ी गई युवतियां दिल्ली,मुंबई हरियाणा, गुजरात कलकत्ता, बैंगलुरू से बुलवाई गई थी। इन लड़कियों से जिस्मफरोशी करवाई जा रही थी।

रायपुर पुलिस ने इस मामले में थ्री स्टार होटल के मैनेजर और मालिक को भी तलब किया गया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि होटल प्रशासन को भी जांच में शामिल किया जा रहा है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in