UP News: तांत्रिक ने जलती चिता से लाश का सिर काट कर निकाल लिया...एक खौफ़नाक दास्तान

TANSEEM HAIDER

27 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

UP Crime: शाहजहांपुर में एक हैरतअंगेज कर देने वाला मामला सामने आया है यहाँ जलती हुई चिता से शव का सिर खींच कर निकाल लिया। वही पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपी का पिता तंत्र मंत्र का काम करता था।

CrimeTak
follow google news

शाहजहांपुर से विनय पांडे रिपोर्ट

UP Crime News: यूपी के शाहजहांपुर में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है यहाँ जलती हुई चिता (Chita) से शव (Deadbody) का सिर (Head) खींच कर निकाल लिया गया। पुलिस अफसरों का कहना है कि पकड़े गए आरोपी का पिता तंत्र मंत्र का काम करता था जिसके लिए उसने चिता से शव का सिर बाहर निकाल लिया था।

यह भी पढ़ें...

फिलहाल पुलिस ने आरोपी सहित उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल तिलहर थाना क्षेत्र के पिपरौली गांव के रहने वाले 60 वर्षीय कुबेर गंगवार नाम के बुजुर्ग की बीमारी के चलते सोमवार की शाम मृत्यु हो गई थी जिसके बाद मंगलवार की दोपहर को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

बुजुर्ग के अंतिम संस्कार के बाद जब परिजन वहां से लौटने लगे तो गांव का ही एक युवक ने चिता से कुबेर का सिर का हिस्सा बाहर निकाल लिया।

शाहजहांपुर के एसपी ग्रामीण संजीव बाजपेई ने बताया कि ये मामला पुलिस के संज्ञान में आया है दरअसल अंतिम संस्कार के बाद जब चिता ठंडी पड़ने लगी तब परिजन वहां लौट कर गए तो उसके बाद उपेंद्र उर्फ गोपी अपने दो अन्य साथीयो के साथ चिता की लकड़ी हटाकर मृतक कुबेर गंगवार के शव से उसका सर बाहर निकाल लिया और फिर वो सर को अपने घर ले गया।

युवक की ये हरकत कुछ गांव वालों ने देख ली जिसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने उपेंद्र उर्फ गोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में पता लगा है कि उपेंद्र का पिता गंडा तावीज का काम करता था जिसके लिए उसने शव का सर निकाल लिया था।

    follow google newsfollow whatsapp