UP Crime News: बरेली में बच्चे का शव कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम को भेजा, 8 दिन पहले हुई थी मौत

PRIVESH PANDEY

13 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

UP Crime News: बरेली में बच्चे का शव कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम को भेजा, 8 दिन पहले हुई थी मौत

CrimeTak
follow google news

UP Crime News:अपने बेटे को न्याय दिलाने और दोषियों तक पहुंचने के लिए एक मां ने 8 दिन बाद अपने बच्चे के शव को कब्र से बाहर निकलवाया और पोस्टमॉर्टम के लिए जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाई. ये पूरा वाकया सामने आया उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में जहां 8 दिन पहले एक बच्चे की हत्या के मामले में डीएम ने किसी न किसी बहाने से अपने बच्चे का शव कब्र से निकलवा दिया और न्याय की गुहार लगाई. जिसके बाद डीएम ने जांच के आदेश देते हुए प्रीतम को आश्वासन दिया कि बच्ची के हत्यारों को जल्द से जल्द सजा दी जाएगी. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले रुद्रपुर में घर में बच्चे की लाश मिली थी. बच्चे की मां काम से लौटी थी। जिसके बाद मकान मालिक बच्चे की लाश के साथ मां को तुरंत बरेली ले गया, जिसके बाद मां को शक हुआ कि उसके बच्चे की हत्या मकान मालिक ने की है.

8 दिन पहले हुई थी हत्या

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि 8 दिन पहले उत्तराखंड रुद्रपुर में बच्चे की हत्या कर दी गई है. बच्चे का परिवार बरेली के बहेड़ी का रहने वाला है और बच्चे की मां उत्तराखंड में ब्रिटानिया कंपनी में काम करती है. बच्चे के माता-पिता ने बरेली के जिला पदाधिकारी शिवकांत द्विवेदी से शिकायत की है कि हमारे बच्चे की हत्या की गई है. और बच्चे के शव को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम किया जाए। परिजनों को न्याय का आश्वासन देते हुए जिलाधिकारी शिवकांत द्विवेदी के आदेश पर तहसीलदार की मौजूदगी में शव को निकलवाया गया.

मकान मालिक पर हत्या का शक है

पीड़ित का कहना है कि बरेली के बाड़ी थाना क्षेत्र के गरीबपुर निवासी मनोज और उसकी पत्नी लता उत्तराखंड के रुद्रपुर रेशम बाड़ी में लक्ष्मण लाल के मकान में रह रहे थे.

वह एक बिस्किट फैक्ट्री में मजदूरी करती है। 3 दिसंबर को लता अपने बच्चे को घर पर छोड़कर फैक्ट्री में मजदूरी करने चली गई। महिला काम से घर लौटी तो उसका बेटा पारस खाट पर मृत पड़ा था। बच्चे की मां ने मकान मालिक से पूछा तो उसने कुछ नहीं बताया और कहा कि बच्चा मर गया है।

    follow google newsfollow whatsapp