BAREILLY CRIME NEWS : बरेली में पति, पत्नी और उनके चार महीने की बच्ची का शव मिला!

CHIRAG GOTHI

29 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

बरेली में पति, पत्नी और उनके चार महीने की बच्ची का शव मिला, पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजा, और मामले की तफ्तीश शुरू की, Get more latest crime news in Hindi, Up crime news and video on UPTak

CrimeTak
follow google news

कृष्ण गोपाल राज के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट CRIME NEWS HINDI : यूपी के बरेली में एक ही कमरे में पति, पत्नी और उनकी चार माह की बच्ची का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीन शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पूरा मामला जानिए

यह भी पढ़ें...

CRIME NEWS IN HINDI : ये घटना यूपी के बरेली में फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र में घटित हुई। पुलिस को अंदेशा है कि परिवार ने आत्महत्या की है, जबकि परिजन हत्या का शक जाहिर कर रहे हैं। पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है।

क्या कहना है पुलिस का ?

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि मृतकों के गले में जिस तरह से निशान है, उससे आत्महत्या का मामला लग रहा है। पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद से सही कारण का पता चल पाएगा। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Murder News Hindi: पुलिस के मुताबिक, रामप्रकाश सुबह उठकर कमरे से बाहर नहीं आए तो परिवार के सदस्यों ने दरवाजा खटखटाया। कोई आवाज ना आने पर पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो देखा कि तीनों लोगों के शव कमरे में पड़े थे। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस अब हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp