पति करता रहा बच्ची से रेप, पत्नी बनाती रही वीडियो, इंटरनेट पर अपलोड करने की दी थी धमकी

PRIVESH PANDEY

17 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

पति करता रहा बच्ची से रेप, पत्नी बनाती रही वीडियो, इंटरनेट पर अपलोड करने की दी थी धमकी

CrimeTak
follow google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttarpardesh) के बदायूं जिले में एक व्यक्ति ने नाबालिग के साथ कथित तौर पर रेप किया. आरोप है कि जब आरोपी दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा था, तब उसकी पत्नी मोबाइल से वीडियो बना रही थी. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

एजेंसी के अनुसार, पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पति-पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. फैजगंज बेहटा थाना प्रभारी चरण सिंह राणा ने कहा कि दंपत्ति को गुरुवार को अरेस्ट किया गया. इनके खिलाफ रेप, POCSO और आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के अनुसार, किशोरी ने अपनी शिकायत में कहा है कि 12 जुलाई को गांव के रहने वाले व्यक्ति ने उसे अपने घर बुलाया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने कहा कि जब आरोपी घिनौने कृत्य को अंजाम दे रहा था, उसी समय आरोपी की पत्नी मोबाइल फोन लेकर वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी.

वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने की दी थी धमकी

शिकायत में कहा गया है कि आरोपी दंपत्ति ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को कुछ भी बताया तो वह वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर देंगे. इसके बाद नाबालिग के परिवार वालों को घटना की जानकारी तब हुई, जब आरोपी की पत्नी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद पीड़िता के परिजन ने पुलिस के पास जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई.

    follow google newsfollow whatsapp