UP Crime: अवैध सम्बन्धों में दो चचेरे भाइयों का सिर काट दिया, महिला समेत तीन गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

04 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

UP News: आरोपियों ने पहले दोनों को शराब पिलाई, फिर जंगल में ले जाकर दोनों चचेरे भाइयों की गर्दन काट दी, दोनों सिर गंगा में फेंक दिए।

CrimeTak
follow google news

Bulandshahr Double Murder: बुलंदशहर के कैलावन गांव के रहने वाले 21 साल के भूपेंद्र और उसके चचेरे भाई जगदीश उर्फ भूरा की लाश (Deadbody) संभल के रजपुरा जंगल में मिली थी। दोनों ही लाश के तन (Body) मौजूद थे लेकिन सिर (Head) गायब थे। जानकारी के मुताबिक मृतक उर्फ भूपेंद्र के लता शर्मा नाम की महिला से अवैध सबंध (Illicit Relation) थे।

एक दिन लता शर्मा के बेटे दुर्गेश ने अपनी मां को भूपेंद्र के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। जिसके बाद से ही दुर्गेश मां के प्रेमी भूपेंद्र से बदला लेना चाहता था। 01 सितंबर की रात प्लानिंग के तहत दुर्गेश, मुकुल और तुषार शर्मा ने रात में झांकी के दौरान भूपेन्द्र कुमार उर्फ गोलू और उसके चचेरे भाई जगदीश उर्फ भूरा को बातचीत करने के लिए अपने घर ले गए।

यह भी पढ़ें...

घर ले जाकर दोनों के साथ जमकर मारपीट की गई। उसके बाद कार से संभल के रजपुरा के जंगल में ले जाकर गला रेतकर दोनो की हत्या कर दी तथा दोनो की गर्दन को बोरी में भरकर गंगा नदी में बहा दी। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि भूपेंद्र के लता शर्मा से रिश्ते थे और भूपेंद्र को आखिरी बार दुर्गेश के साथ ही देखा गया था।

लिहाजा पुलिस ने भूपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया और कत्ल की पूरी कहानी सामने आ गई। आरोपियों की निशादेही पर भूपेन्द्र कुमार उर्फ गोलू और जगदीश का शव थाना रजपुरा जंगल सँभल से बरामद कर लिया गया।

दरअसल गिरफ्तार दुर्गेश को आला ए कत्ल बरामद करने के लिए पुलिस कैलावन के जंगल में ले गई थी जहां उसने अवैध तमंचा छिपा रखा था। अभियुक्त दुर्गेश ने तमंचे से पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी और भागने का प्रयास किया। पुलिसकी जवाबी कार्यवाही में आरोपी दुर्गेश घायल हो गया उसके पैर में गोली लगी है।

पुलिस का कहना है की घटना में शामिल तुषार शर्मा दिल्ली पुलिस में सिपाही है। इस वारदात को इपहरण का रुप देने के मकसद से मृतक गोलू के फोन से उसके पिता नरेश को फोन कर 05 करोड़ की फिरौती भी मागी गई थी। दोहरे कत्ल के इस मामले में पुलिस अभी तक मृतक भूरा और भूपेंद्र के सिर बरामद नहीं कर पाई है। पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में शामिल होने के इल्जाम में दुर्गेश की मां को भी गिरफ्तार किया है।

    follow google newsfollow whatsapp