UP News : बर्थडे पर 110 रोटियों का ऑर्डर कैंसल किया तो इस युवक का हुआ मर्डर

Crimetak.in

28 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

UP Bareilly News : UP के बरेली में एक लड़के का उसके जन्मदिन पर ही मर्डर कर दिया गया. जिस लड़के का मर्डर हुआ वो रिटायर्ड सैनिक का इकलौता बेटा था. मर्डर का आरोप ढाबा मालिक पर है. विवाद रोटी का है.

CrimeTak
follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में रोटी देने को लेकर हुए विवाद में रिटायर्ड सिपाही के बेटे की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. बरेली के थाना कैंट क्षेत्र के सदर बाजार में फौजी के इकलौते 30 साल के बेटे सनी का 26 जुलाई को जन्मदिन था.

सनी एक प्राइवेट कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था. उसने अपने जन्मदिन (birthday) पर सदर बाजार के मशाल होटल पर 150 रोटियों का आर्डर दिया था। जिसमें से 40 रोटियां वो पहले ही अपने साथ ले गया था। बचे हुए रोटियों को बाद में बनाने का आर्डर कर दिया था।

यह भी पढ़ें...

Bareilly News : रात करीब साढ़े दस बजे होटल वालों ने सनी को फोन किया और कहा कि उसने ऑर्डर में देरी कर दी, बाकी रोटियां नहीं मिल पाएंगी. सुनते ही सनी अपने दोस्त बबलू उर्फ़ पराजय के साथ होटल पंहुचा, इस उम्मीद से की शायद उसे रोटियां मिल जाये. आपस में होटल वाले और सनी के बीच कहासुनी होने लगी.

इसके बाद जीशान जो कुछ दबंग किस्म का था, उसने अपने साथियों के साथ मिल कर सनी और उसके दोस्त को दौड़ा-दौड़ा कर मारा. सनी के दोस्त बबलू ने पहले अपने दोस्त की जान बचाने की पूरी कोशिश की फिर जब गुंडे उसके जान के पीछे पड़ गए तब वो भी अपनी जान बचा कर वहा से भागा.

घरवालों को खबर मिलते ही रिटायर्ड योगराज बदहवास होकर अपने बेटे के पास पहुंचा. अपने बेटे को मरा हुआ देख रो-रो कर उसकी हालत खराब हो गई. उसका कहना है कि अब अपने इकलौते बेटे के जन्मदिन के दिन उसे श्रद्धांजलि देनी पड़ेगी.

इस मामले में कैंट थाने में हत्या का केस दर्ज कर लिया है, और कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपी जीशान अभी भी फरार है. उसकी गिरफ़्तारी के लिए टीम लगा दी गई है.

NOTE : ये खबर क्राइम तक के साथ इंटर्नशिप कर रही श्रुति उपाध्याय ने लिखी है.

    follow google newsfollow whatsapp