शिक्षक को क्लास में पढ़ने वाली स्टूडेंट से हुआ LOVE रात को मिलने पहुँचा, तो ग्रामीणों ने किया ये हाल

NATANSH PATEL

03 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

Teacher went to meet the student studying in the class, the villagers did this

CrimeTak
follow google news

TEACHER FELL IN LOVE WITH A STUDENT IN BIHAR

यह भी पढ़ें...

हमारे समाज में रिश्तों को दों भागों में बाटा गया है, एक रिश्ता जो खून से बंधा होता है दूसरा रिश्तों जो हम खुद किसी से जोड़ते हैं. वैसे तो माना जाता है कि खून का रिश्ता ही कई मायनों में जीवन का जुड़ाव होता है. मगर इससे भी बढ़कर रिश्ता शादी का माना जाता है, जो कई बंधनों के बावजूद सिर्फ दिल से बंधा होता है. दरअसल ये ख़बर भी ऐसे ही दों प्यार के पंछियों की है जिसे समाज ने एक खूबसूरत मोड़ देकर छोड़ दिया.

ये कहानी तब शुरू हुई जब बिहार के मुंगेर ज़िले का एक टीचर, जमुई ज़िले में अपनी नानी के गांव में एक कोचिंग सेंटर शुरू करता है. उसी कोचिंग सेंटर में मलयपुर थाने में रहने वाली एक स्टूडेंट से उसकी मुलाक़ात होती है (LOVE STORY OF STUDENT AND TEACHER) और देखते ही देखते दोनों में दोस्ती और फिर प्यार हो जाता है, कुछ दिनों तक दोनों ये रिश्ता छुपा कर रखते हैं.. मगर जैसे जैसे दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा उनके रिश्ते की ख़बर दोनों के घरवालों तक पहुँच जाती है. जैसे ही लड़की के घरवालों को इसकी भनक होती है वो लड़की का कोचिंग जाना बंद करवा देते हैं. जिसके बाद कई दिनों तक लड़की कोचिंग नहीं गई, जो उसके टीचर को बर्दाश्त नहीं हुआ और वो उससे मिलने को बेक़रार होने लगा, टीचर उसका तोड़ ढूंढते हुए उसे मिलने के लिए आधी रात को अंधेरे में स्टूडेंट के घर पहुंच जाता है, मगर वहां जो हुआ शायद उसकी कल्पना टीचर ने कभी नहीं की होगी, स्टूडेंट और टीचर के मुलाक़ात की ये जानकारी परिजन और आसपास के लोगों को हो जाती है.

जिसके बाद लंबे समय से चल रहे इस रिश्ते को समाज के लोग एक अनोखा मोड दे देते हैं. वो शिक्षक को उसी समय लड़की के मांग में सिंदूर भर शादी करने की बात कहते हैं. साथ ही गांववाले इस घटना का पूरा वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर डालते हैं.

बहरहाल, इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी है पर किसी पक्ष से अब तक कोई शिकायत ना आने के चलते कोई एक्शन नहीं लिया गया है. शायद इसीलिए कहा गया है वो अफ़साना जिसे अंजाम तक लाना ना हो मुमकिन उसे एक खूबसूरत मोड़ देकर छोड़ना अच्छा..

    follow google newsfollow whatsapp