Rajasthan News: तांत्रिक ने किया रेप, बनाई अश्लील वीडियो और करने लगा ब्लैकमेल

TANSEEM HAIDER

21 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

Rajasthan Crime: ये घटना राजस्थान के बाड़मेर की है। नर्सिंग का कोर्स कर रही महिला तांत्रिक के झांसे में आ गई और फिर शुरु हुआ रेप और ब्लैकमेलिंग का ये खेल।

CrimeTak
follow google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) जिले के गुडामालानी इलाके में शादीशुदा महिला के साथ तांत्रिक (Tantric) ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। तंत्र विद्या के नाम पर तांत्रिक ने चाकू (Knife) की नोक पर महिला के साथ रेप (Rape) किया।

नौकरी लगाने के नाम पर बाबा महिला का पिछले एक साल से शारीरिक शोषण करा रहा है। इसी दौरान पाखंडी बाबा ने महिला की अश्लील वीडियो बना ली और वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। अब पुलिस ने इस मामले में तांत्रिक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया है कि गांव का तांत्रिक चंपालाल करीब 1 साल पहले उसके घर पर आया और बड़े बड़े ख्वाब दिखाए। पहले तो 20 हजार रुपए मांगे लेकिन पीड़िता ने पैसे देने से इनकार कर दिया। कुछ समय बाद जादू टोने के नाम पर तांत्रिक चंपालाल उसे सुनसान जगह पर ले गया जहां उसका रेप किया।

यह भी पढ़ें...

पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान तांत्रिक ने उसके अश्लील वीडियो भी बनाए। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर तांत्रिक ब्लैकमेल लगातार शारीरिक शोषण कर रहा है। जानकारी के अनुसार पीड़िता की शादी 7 साल पहले हुई थी।

महिला ने नर्सिंग का कोर्स कर रखा है। महिला लगातार नौकरी के लिए कोशिश कर रही थी। एएनएम की भर्ती में दो बार चूक गई। इसी के चलते वह नौकरी की चाह में पाखंडी बाबा के चक्कर में पड़ गई।

इस पूरे मामले को लेकर गुडामालानी पुलिस उपाधीक्षक शुभकरण खींची का कहना है कि पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बाबा पर तंत्र विद्या कर नौकरी लगाने के नाम पर बलात्कार का आरोप लगा है। पुलिस पीड़िता के मेडिकल के बाद अग्रिम कार्यवाई को अंजाम दे रही है।

    follow google newsfollow whatsapp