Gwalior Rape: घर के बाहर खेल रही 9 साल की बच्ची को जंगल ले गया दादू,पहले रेप किया फिर 20 हडि्डयां तोड़ी

तो सबसे बड़ा सवाल उठता है की अगर बच्ची की किडनैपिंग होती तो इतने आराम से वो इस शख़्स के साथ नहीं जाती. तो फिर आख़िर कौन है ये शख़्स जिसका हाथ पकड़ ये बच्ची अपनी ही धुन में आगे आगे चली जा रही है?
Gwalior Rape: घर के बाहर खेल रही 9 साल की बच्ची को जंगल ले गया दादू,पहले रेप किया फिर 20 हडि्डयां तोड़ी

MP CRIME NEWS: वीडियो में दिखई जा रही तस्वीरें दो अलग अलग एंगल से ली गई हैं, इन्हें गौर से देख लीजिए. एक ब्रिज के पास तो दूसरी किसी दुकान के पास की है. 26 जून के इस सीसीटीवी वीडियो में एक 9 साल की बच्ची किसी शख़्स का हाथ पकड़ बड़े ही आराम से जा रही है. फिर 48 घंटे बाद यानी 28 जून को ग्वालियर के हजीरा इलाके में इसी बच्ची की लाश अर्धनग्न हालत में मिलती है. तो सबसे बड़ा सवाल उठता है की अगर बच्ची की किडनैपिंग होती तो इतने आराम से वो इस शख़्स के साथ नहीं जाती. तो फिर आख़िर कौन है ये शख़्स जिसका हाथ पकड़ ये बच्ची अपनी ही धुन में आगे आगे चली जा रही है?

दरअसल 26 जून की दोपहर मध्यप्रदेश 9 साल की बच्ची कुछ बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रही थी. लेकिन दोपहर के बाद अचानक ये लड़की लापता हो गई. जब कई देर तक घर नहीं लौटी तो घरवालों ने उसे तलाशा लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चल सका. देर रात परिवार ने हजारी थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने किडनैपिंग का मामला दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला. जिसमें ये फुटेज पुलिस के हाथ लगी, चेक शर्ट पहने ये शख़्स बच्ची को अपने साथ ले जाता दिखाई दिया.

ये सीसीटीवी फुटेज जैसे ही बच्ची के परिवार ने देखा तो चेक शर्ट वाले इस आदमी को पहचान लिया. इस पूरी ख़बर को जानने के लिए देखें ये पूरा वीडियो.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in