Sidhu moosewala : सिद्धू मूसेवाला पर हमले से ठीक पहले ये गाना बज रहा था तभी चलने लगीं गोलियां, थार में बैठे दोस्त ने बताई पूरी कहानी

TANSEEM HAIDER

31 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Sidhu moosewala murder : सिद्धू मूसेवाला ने आखिरी समय में क्या किया था. सिद्धू मूसेवाला की मौत (Murder) से ठीक पहले उनकी थार Thar गाड़ी में ये गाना बज रहा था. बुलेट प्रूफ गाड़ी नहीं लेने की ये है वजह.

CrimeTak
follow google news

Sidhu Moose Wala Murder : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu moosewala murder) से ठीक पहले क्या हुआ था. आखिर सिद्धू मूसेवाला अपनी बुलेटप्रूफ गाड़ी के बजाय थार से ही क्यों बाहर निकले थे. गोलियों की बौछार से ठीक पहले क्या हुआ था.

इस बारे में खुलासा हो गया है. दरअसल, इस घटना के चश्दीद गुरविंदर सिंह से मिलकर आए उनके एक रिश्तेदार ने जानकारी दी. ये गुरविंदर सिंह उस समय सिद्धू मूसेवाला के साथ ही उनकी गाड़ी में मौजूद थे.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने बताया कि सिद्धू पर गोलियां बरसने से ठीक पहले कार में एक गाना बज रहा था. वो गाना था 'उठेगा जवानी विच जनाजा मिठिए' . ये गाना दो हफ्ते पहले ही सिद्धू मूसेवाला ने रिलीज किया था. ये उनका The Last Ride का गाना है. उसी गाने के दौरान सबलोग खुशी से झूम रहे थे तभी गोलियों की तड़तड़ाहट शुरू हो गई.

Sidhu Moosewala Murder news : गुरविंदर सिंह से बातचीत के हवाले से उनके एक रिश्तेदार ने बताया कि दोस्तों ने सिद्धू से कहा था कि बुलेटप्रूफ कार में ही चलते हैं. पर आखिरी समय पर सिद्धू ने खुद ही कहा कि नहीं आज तो हम थार से ही जाएंगे.

सभी लोग गाड़ी में बैठने के बाद गाना चलाना शुरू किया. वो गाना था 'उठेगा जवानी विच जनाजा मिठिए' . इस गाने को बजाने की फरमाइश भी खुद सिद्धू ने ही की थी.

उसी दौरान अचानक हमलवारों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. उनके निशाने पर सिर्फ और सिर्फ सिद्धू मूसेवाला थे. इसलिए उन पर 30 राउंड फायरिंग की गई. अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से साफ हो गया है कि सिद्धू के शरीर को 24 गोलियां लगीं थईं.

घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी से ये पता चला है कि रविवार यानी 29 मई की शाम को जब मानसा जिले में हमला हुआ तो सिद्धू अपने दो दोस्तों के साथ थार गाड़ी में थे. सीसीटीवी फुटेज से ये पता चला है कि कोरोला और बुलेरो में हमलावर आए थे. जिनकी संख्या 8 से 10 थी. मर्डर के बाद सभी हमलावर बुलेरो गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए थे.

Sidhu Moosewala Murder Inside Story Video देखें...

    follow google newsfollow whatsapp