Sidhu Moosewala murder case : गैंगस्टर लॉरेंस ने कहा - कत्ल में मेरा रोल नहीं!

CHIRAG GOTHI

02 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Sidhu Moosewala murder case: दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है। लॉरेंस के अलावा पुलिस 3 गैंगस्टर्स से पूछताछ कर चुकी है।

CrimeTak
follow google news

हिमांशु मिश्रा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Sidhu Moosewala murder case : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने खुलासा किया है कि उसने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या नहीं की। बिश्नोई ने कहा, 'कत्ल में मेरा रोल नहीं है।' दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) इस वक्त दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की रिमांड पर है।

यह भी पढ़ें...

पुलिस की पूछताछ में गैंगस्टर लॉरेंस ने सिंगर मूसेवाला के कत्ल से खुद को अलग कर लिया है। साथ ही सोशल मीडिया पोस्ट की भी जानकारी न होने की बात कही है। लॉरेंस ने यह खुलासा जरूर किया है कि विक्की मिद्दूखेड़ा की हत्या का बदला लेने के लिए ही मूसेवाला की हत्या की गई है।

दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर शाहरुख खान से भी स्पेशल सेल की टीम ने पूछताछ की। शाहरुख को भी सिद्धू मूसेवाला को मारने की सुपारी दी गई थी। इस गैंगस्ट ने भी पंजाब में रह कर सिद्धू मूसेवाला की रेकी भी की थी, लेकिन प्लान को अंजाम देता, उसके पहले स्पेशल सेल की यूनिट ने उसे पंजाब से गिरफ्तार कर लिया था। पंजाब के सबसे अमीर डॉन माने जाने वाले जग्गू भगवानपुरिया से भी पुलिस तिहाड़ जेल में जाकर पूछताछ कर चुकी है।

    follow google newsfollow whatsapp