Sidhu Moose Wala Murder : 'हां मेरे ही गैंग ने करवाया मूसेवाला का मर्डर', लॉरेंस विश्नोई ने कबूला, पहले कहा था मेरा कोई रोल नहीं

CHIRAG GOTHI

03 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

lawrence bishnoi confession : पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (lawrence bishnoi confession) ने चुप्पी तोड़ दी। मूसेवाला की मौत का बदला हमारे ग्रुप ने लिया है।

CrimeTak
follow google news

तनसीम हैदर के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Sidhu Moose Wala Murder : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में कबूल किया है कि हमारे गैंग मेंबर ने मूसेवाला को मरवाया है, लेकिन साथ में उसने ये भी कहा कि उसने किसी को ऐसा करने का आदेश हाल फिलहाल में नहीं दिया था, क्योंकि उसके पास न तो मोबाइल है और न ही उसका किसी से कोई संपर्क है।

यह भी पढ़ें...

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा, 'ये काम इस बार मेरा नहीं है, क्योंकि मैं जेल में लगातार बंद था और फोन का इस्तेमाल नहीं कर रहा था, लेकिन मैं कबूल करता हूं कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में हमारे गैंग का हाथ है।'

लेकिन यहां कई सवाल उठते है ?

मसलन

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई किस आधार ये कह रहा है ?

क्या बिना गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के आदेश के उसका गैंग ये वारदात कर सकता है ?

क्या कभी पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने गैंग को ऐसा करने के लिए कहा था ?

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की बात पर पुलिस को कितना विश्वास करना चाहिए ?

ये ऐसे कई सवाल है, जिसका जवाब पुलिस खोज रही है। जेल में बैठे कई बदमाशों से पुलिस की पूछताछ चल रही है। ऐसे में पुख्ता सबूत के बिना पर ही आरोपियों को सजा मिलेगा, गैंगस्टरों की बयानबाजी से कोई खास फर्क नहीं पड़ता।

    follow google newsfollow whatsapp