Sidhu Moose Wala Murder : मूसेवाला की मौत का बदला लेंगे - गैंगस्टर भुप्पी राणा का ऐलान

CHIRAG GOTHI

02 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Sidhu Moose Wala Murder : सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस (Sidhu Moose Wala ) में अब गैंगस्टर भुप्पी राणा (BHUPPI RANA) ने धमकी दी है। भुप्पी राणा ने कहा है कि मूसेवाला के हत्यारों को छोड़ेगा नहीं।

CrimeTak
follow google news

ललित शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Sidhu Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में एक गैंगस्टर भुप्पी राणा ने ऐलान किया है कि मूसेवाला के हत्यारों की जानकारी देने वालों को वह पांच लाख रुपये का इनाम देंगे। गैंगस्टर भुप्पी राणा ने कहा है कि मूसेवाला की मौत का बदला लिया जाएगा। उसने धमकी दी है कि जिसने भी सिद्धू मूसेवाला की हत्या में साथ दिया है वह एक-एक करके उन सब को मार देंगे। इससे पहले नीरज बवाना गैंग ने भी बदला लेने की बात कही थी।

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक, भुप्पी राणा नीरज बवाना और बंबिहा गैंग से जुड़ा हुआ है। भुप्पी राणा ने कहा कि मूसेवाला का विक्की मिन्दूखेड़ा की हत्या में कोई रोल नहीं था।

सिद्धू मूसेवाला का 29 मई को मर्डर हुआ था। सिद्धू मर्डर केस में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ सामने आया है। गैंग ने फेसबुक पोस्ट पर खुद इस मर्डर की जिम्मेदारी ली थी, हालांकि लॉरेंस ने पूछताछ में मूसेवाला की हत्या में शामिल होने से इनकार किया है। लॉरेंस ने यह खुलासा जरूर किया है कि विक्की मिद्दूखेड़ा की हत्या का बदला लेने के लिए ही मूसेवाला की हत्या की गई है।

    follow google newsfollow whatsapp