Sidhu Moosewala murder case : नई सीसीटीवी तस्वीर से हुआ खुलासा, हमले में छह से सात बदमाश शामिल

Sidhu Moosewala murder : एक तरफ नई सीसीटीवी सामने आई है, दूसरी तरफ मानसा पुलिस लारेंस (lawrence bishnoi) को कस्टडी में लेने वाली है। पंजाब पुलिस के शिकंजे से बचने के लिए लारेंस बिश्नोई ने दिल्ली, पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में एक अर्जी डाली है।
Sidhu Moosewala
Sidhu Moosewala

Sidhu Moosewala murder case : पंजाबी सिंगर मूसेवाला के मर्डर से जुड़ी ये सबसे नई सीसीटीवी तस्वीर है। सीसीटीवी फुटेज में सिंगर मूसेवाला की थार जीप और हमलावरों की बलेरो और कैरोला कार नजर आ रही है। मर्डर में छह से सात हमलावर शामिल थे जिनमें तीन की पहचान हो चुकी है।

मानसा पुलिस लारेंस को कस्टडी में लेने वाली है। पंजाब पुलिस के शिकंजे से बचने के लिए लारेंस बिश्नोई ने दिल्ली, पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में एक अर्जी डाली है। लारेंस ने कोर्ट से मांग की है कि मूसेवाला मर्डर केस में उससे किसी भी तरह की पूछताछ दिल्ली के तिहाड़ जेल में ही हो। लारेंस बिश्नोई इस समय एक पुराने मामले में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की रिमांड पर है।

इस बीच, मूसेवाला मर्डर केस एक और गिरफ्तारी हुई है। कुख्यात गैंगस्टर सराज सिंह उर्फ़ मिंटू अमृतसर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि मिंटू के इशारे पर वारदात में इस्तेमाल हुए वाहन मुहैया करवाए गए। पुलिस को आशंका है कि सराज के इशारे पर ही हत्याकांड में कुछ छात्रों को शामिल किया गया था। सराज उर्फ मिंटू ने अक्टूबर 2017 में हिंदू नेता विपिन शर्मा की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। गैंगस्टर मिंटू कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के गिरोह का खतरनाक गुर्गा है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in