Sidhu Moose Wala Funeral Updates : परिवार को सौंपा गया सिद्धू मूसेवाला का पार्थिव शरीर, पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार

CHIRAG GOTHI

31 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Sidhu Moose Wala News: सिद्धू मूसेवाला पर 29 मई को दिनदहाड़े गोलीबारी हुई। सिद्धू मूसेवाला की बर्बर हत्या से उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है। मंगलवार को सिद्धू मूसेवाला को अंतिम विदाई दी जाएगी।

CrimeTak
follow google news

Sidhu Moose Wala News: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का आज अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव मूसा में दोपहर 12 बजे होगा। सिद्धू मूसेवाला के अंतिम दर्शन के लिए लोगों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है।

यह भी पढ़ें...

परिवार को सौंपा गया सिंगर का पार्थिव शव

इससे पहले सिद्धू मूसेवाला का पार्थिव शरीर उनके परिजनों को सौंप दिया गया। सिंगर के शव को पोस्टमार्टम के लिए मनसा सिविल हॉस्पिटल में रखा गया था। सिद्धू मूसेवाला के पैतृक गांव मूसा में उनके घर के बाहर लोगों का जमावड़ा लगा है।

कौन है कातिल ?

सिद्धू मूसेवाला की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त रोष है। सिंगर पर हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने ली है। सिद्धू मूसेवाला के मर्डर की प्लानिंग काफी समय पहले की गई थी, जिसे 29 मई को अंजाम दिया गया। देखना होगा पुलिस कब तक इस मामले को सुलझा पाती है ?

    follow google newsfollow whatsapp