Sidhu Moose Wala: 24 गोलियां शरीर के पार, सिर की हड्डी में भी बुलेट! सिद्धू मूसेवाला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

Sidhu Moose Wala Postmortem : सिद्धू मूसेवाला पर हमलावरों ने 30 राउंड फायरिंग की थी। गोलियां लगने से कार में बैठे मूसेवाला के दो साथी भी बुरी तरह घायल हो गए थे। मंगलवार दोपहर 12 बजे सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार किया जाएगा। मूसेवाला पर हमलावरों ने 30 राउंड फायरिंग की थी।
Sidhu Moose Wala: 24 गोलियां शरीर के पार, सिर की हड्डी में भी बुलेट! सिद्धू मूसेवाला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा
Sidhu Moose Wala

तनसीम हैदर के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Sidhu Moose Wala : पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Singer Sidhu Moose Wala) का पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (Post Mortem Report) से चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, बंदूकों से निकली 24 गोलियां मूसेवाला के शरीर के आर-पार हो गई थीं, जबकि एक सिर की हड्डी में जा फंसी थी। हमलावरों ने करीब 30 राउंड फायर किए थे।

सोमवार रात पांच डॉक्टरों के पैनल ने मूसेवाला के मृत शरीर का पीएम किया। मनासा जिला अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि पोस्टमार्टम के दौरान मूसेवाला के शरीर पर दो दर्जन गोलियों के घाव मिले। रिपोर्ट के मुातबिक अत्यधिक खून बहने से उनकी मौत हुई थी। वहीं, आंतरिक अंगों में चोटों की भी पुष्टि हुई है। पोस्टमार्टम के बाद विसरा के नमूने सुरक्षित रख लिए गए हैं और आगे की जांच के लिए भेजे जा रहे हैं। मृतक सिद्धू मूसेवाला का परिवार पोस्टमार्टम न कराने की जिद पर अड़ा हुआ था, लेकिन बाद में वो मान गया।

उधर, राज्य सरकार के पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सभी संदिग्धों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पंजाब पुलिस ने सोमवार को ही पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के सिलसिले में उत्तराखंड से पांच संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। पांचों उत्तराखंड के चमोली जिले में हेमकुंड साहिब गुरुद्वारे जा रहे थे।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in