Shraddha Murder Case: आफताब को कोर्ट से झटका, बेल पर सुनवाई इस तारीख को होगी

PRIVESH PANDEY

17 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:32 PM)

Shraddha Murder Case Update: श्रद्धा वाकर का गला घोट हत्या और शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) ने शनिवार को दिल्ली की एक अदालत को बताया कि

CrimeTak
follow google news

Shraddha Murder Case Update:  श्रद्धा वाकर का गला घोट हत्या और शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) ने शनिवार को दिल्ली की एक अदालत को बताया कि उसने एक 'वकालतनामा' पर हस्ताक्षर किए थे, लेकिन उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि उसकी ओर से जमानत याचिका दायर की गई थी. आफताब वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वृंदा कुमारी की अदालत में पेश हुए.

न्यायाधीश द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या वह जमानत याचिका वापस लेना चाहता है, पूनावाला ने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि वकील मुझसे बात करें और फिर उसने जमानत याचिका वापस ले ली.’ न्यायाधीश ने कहा कि जमानत याचिका लंबित रहेगी और जब आरोपी वकील से मिल लेगा, तभी यह फैसला होगा कि जमानत याचिका पेश की जाएगी या नहीं. अदालत ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 22 दिसंबर की तारीख तय की है.

यह भी पढ़ें...

Shraddha Murder Case : श्रद्धा मर्डर में बड़ी खबर सामने आ रही है। जंगल से बरामद हड्डियों का डीएनए और श्रद्धा के पिता का डीएनए मैच हो गया है. यानी साफ है कि वो हड्डियां श्रद्धा की ही थी. इस संबंध में सीएफएसएल रिपोर्ट आ गई है. आफताब की पोलिग्राफ रिपोर्ट भी पुलिस को मिल गई है. महरौली के जंगल से 13 हड्डियां बरामद हुई थी. श्रद्धा के पिता का कहना है कि साबित हुआ कि हत्यारा आफताब ही है. उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ठीक से जांच कर रही है. आफताब को फांसी की सजा मिलनी चाहिए, तभी न्याय होगा.

इससे पहले पुलिस ने इस सिलसिले में कई सबूत इकट्ठा किए हैं, लेकिन डीएनए रिपोर्ट सबसे अहम सबूत माना जा रहा है. इससे पहले पुलिस ने हथियार, हड्डियां, मुंह का हिस्सा समेत कई सबूत बटोरे हैं. जल्द ही पुलिस इस सिलसिले में पुलिस चार्जशीट दाखिल करेगी. इससे पहले आरोपी का नार्को, पोलिग्राफी समेत कई टेस्ट हुए है.

Read More: Viral Video: 20 रुपये के लिए में लोगों ने पीटा तो ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

    follow google newsfollow whatsapp