Shraddha Case : आज हो सकता है आरोपी आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट, आरोपी को लेकर महरौली थाने से निकली पुलिस

CHIRAG GOTHI

24 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:30 PM)

Shraddha Case : श्रद्धा मर्डर केस में आज आरोपी आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट हो सकता हैं। वैसे तो आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कल ही होना था लेकिन आफताब के मेडिकली फिट नहीं होने से ये टेस्ट टल गया था।

CrimeTak
follow google news

Shraddha Case : श्रद्धा मर्डर केस में आज आरोपी आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट हो सकता हैं। वैसे तो आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कल ही होना था लेकिन आफताब के मेडिकली फिट नहीं होने से ये टेस्ट टल गया था। वहीं इस केस में नया खुलासा हुआ है। श्रद्धा वालकर ने आफताब से अपनी जान को खतरा बताते हुए वसई पुलिस में शिकायत की थी, पर आफताब के मातापिता के समझाने पर श्रद्धा ने शिकायत वापस ले ली थी। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि वो जांच करवाएंगे कि श्रद्धा की शिकायत पर पुलिस ने एक्शन क्यों नहीं लिया ?

Shraddha Case : इस पूरे मामले में श्रद्धा के दोस्तों का बयान बेहद अहम है। श्रद्धा की चिट्ठी से साफ है कि आफताब उसकी जान का दुश्मन बन गया था। श्रद्धा के दोस्त भी इस बात की तस्दीक कर रहे हैं। वो आफताब के पुराने गुनाहों का हवाला दे रहे हैं कि कैसे श्रद्धा की हत्या से पहले भी उसने बेरहमी से मारपीट की थी।

यह भी पढ़ें...

वहीं, इस केस को लेकर राजनीति भी होने लगी है। श्रद्दा मर्डर को साध्वी प्रज्ञा ने लव जिहाद से जोड़ा है। वहीं, ओवैसी ने कहा है कि इस केस को लेकर लोग क्यों हिंदू- मुसलमान कर रहे हैं।

Shraddha Case : मामले की जांच लगातार आगे बढ़ रही है। आरोपी 4 दिन का रिमांड पर है। अभी तक पुलिस को इस मामले में डीएनए रिपोर्ट, हथियार, वारदात के वक्त आरोपी और मृतका के कपड़े आदि सबूत इकट्ठा करने है, तभी ये केस कोर्ट में टिक पाएगा।

ये कर लेती श्रद्धा तो कुछ नहीं होता...

    follow google newsfollow whatsapp