Shraddha Case : 'आफताब आधी रात को ड्रग्स बेचता था और वीकेंड में ड्रग्स लेता था' - श्रद्धा के दोस्त गोडविन का खुलासा

CHIRAG GOTHI

18 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:30 PM)

Shraddha Case : गॉडविन श्रद्धा का दोस्त है। श्रद्धा के दोस्त गोडविन ने बताया, 'शुरू में आफताब ने श्रद्धा से शादी करने का वादा किया था। बाद में उसे पता चला कि वो ड्रग्स लेता है।

CrimeTak
follow google news

Shraddha Case : श्रद्धा के दोस्त ने खुलासा किया है कि आफताब नशे का आदी था। वो वीकेंड में ड्रग्स लेता था। वह ब्राउनी बनाकर बेचता था। ब्राउनी को फ्रिज में रखता था। आफताब आधी रात में ड्रग्स सप्लाई करता था। श्रद्धा को यह बात कभी पसंद नहीं आती थी।

दरअसल, गॉडविन श्रद्धा का दोस्त है। उसने बताया, 'शुरू में श्रद्धा से आफताब ने शादी करने का वादा किया था। बाद में उसे पता चला कि वो ड्रग्स लेता है। आफताब के माता-पिता श्रद्धा से कहते थे - अगर तुम उसके साथ रहोगी तो तुम मनोरोगी हो जाओगी, एक तुम ही हो जो इतनी देर तक आफताब के साथ रही हो। अगर तुम उससे शादी करते हैं तो वह कल बेहतर इंसान बनेगा।'

यह भी पढ़ें...

गलत तरीके से बनाता था पैसे : गोडविन ने कहा, 'आफताब गलत तरीके से पैसा बनाता था, आफताब पैसे मांगता था और बदले में उसे अपने परिवार से मांगना पड़ता था। मेरी आखिरी बातचीत 2021 के अंत में हुई थी। वह अपनी नई नौकरी से खुश थी। वे दुबई जाना चाहती थी।'

इस खुलासे के बाद कई सवाल खड़े हो गए है... मसलन

क्या श्रद्धा को पहले से पता था कि आफताब ड्रग्स लेता है ?

क्या ये सच है कि वो ड्रग्स खरीदता और बेचता था और उसका सेवन भी करता था ?

क्यों आफताब के माता-पिता कहते थे कि वो साइको है ?

आफताब ने ऐसी कौन-कौन सी हरकतें की थी, जिसे लेकर उसके माता पिता उसे साइको कहते थे ?

जब वो श्रद्धा के साथ इतनी मारपीट करता था तो वो उसके साथ क्यों रह रही थी ?

यानी साफ है कि श्रद्धा को इस बात का पता था कि आफताब ड्रग्स लेता है। बावजूद इसके वो उसके साथ रहने के लिए तैयार हुई। उसके साथ रहकर श्रद्धा ने यातनाएं झेली और आखिकार में उसी हत्या हो गई।

    follow google newsfollow whatsapp