Shams Ki zubani: उसने उसे चौथी मंज़िल से नीचे फेंक दिया, एक fashion ब्लॉगर की मौत की कहानी

PRIVESH PANDEY

30 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

Shams Ki zubani: उसने उसे चौथी मंज़िल से नीचे फेंक दिया, एक fashion ब्लॉगर की मौत की कहानी

CrimeTak
follow google news

Agra Blogger Ritika Story : इसे प्यार तो नहीं कहेंगे. इसे जानलेवा दीवानगी ही कह सकते हैं. यूपी के आगरा में ब्लॉगर रितिका (Blogger Ritika) की मौत. पति का सनकीपन. उसकी एकतरफा दीवानगी. बेरोजगारी. और बीवी पर शक करना. ऐसी तमाम वजहें जो रितिका की हत्या की वजह बनीं. आज क्राइम की कहानी (Crime Stories in Hindi) में जानेंगे रितिका मर्डर (Ritika Murder) की इनसाइड स्टोरी.

यह भी पढ़ें...

Agra Ritika Murder kahani : रितिका. 30 साल की खूबसूरत लड़की. काम फूड और फैशन पर वीडियो बनाना. टीचर की नौकरी. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना. इंस्टाग्राम पर 45 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स. तमाम वीडियो में खुशी-खुशी हंसकर फैशन और फूड ब्लॉगिंग करने वाली रितिका अचानक खामोश हो गई. लेकिन उसकी खामोशी ने आगरा की एक सोसायटी में काफी शोर मचाया. अचानक पूरी सोसायटी में हड़कंप मच गया.

ये सोसायटी है ओम श्री प्लैनिटम अपार्टमेंट. जगह आगरा का ताजगंज एरिया. तारीख 24 जून 2022. समय सुबह के तकरीबन 11 बजे के आसपास का वक्त. उसी समय सोसायटी के चौथी मंजिल के एक फ्लैट से लड़की नीचे गिरती है. चीखती हुई. हाथ-पैर रस्सी से बंधे थे.

असल में ये लड़की चौथी मंजिल से गिरती नहीं बल्कि गिराई गई थी. गिरने के कुछ देर बाद ही उस लड़की की सांसें थम जाती हैं. सोसायटी का गार्ड इसे देखता है. और फिर माजरा समझ जाता है. सोसायटी का गेट बंद कर देता है. ऊपर से ताला लगा देता है. ताकी कोई अंदर से बाहर ना जा सके.

इसके बाद तो देखते ही देखते सोसायटी में हड़कंप मच जाता है. लोग उस शोर की तरफ आते हैं जहां लड़की गिरी होती है. तब तक घनी दाढ़ी और भारी-भरकम वजन वाला एक शख्स उस लड़की के हाथ-पैर में बंधी रस्सी को खोल रहा होता है. उस समय तक इधर गार्ड आगरा पुलिस को सूचना दे देते हैं. कुछ देर बाद पुलिस भी पहुंच पाती है. पुलिस ने आकाश गौतम और दो लड़कियों को हिरासत में लिया.

फिर पता चला है कि मरने वाली लड़की रितिका थी. आरोपी लड़का आकाश उसका पति है. लेकिन वो उससे काफी समय से अलग रह रही थी. आगरा की सोसायटी में रितिका लिव-इन पार्टनर विपुल के साथ रही थी. दो से 3 महीने पहले ही किराये पर फ्लैट लिया था. लेकिन सवाल यही कि आखिर पूरी घटना क्यों और किस वजह से हुई.

    follow google newsfollow whatsapp