Rape News: 9वी में पढ़ने वाली साली से जीजा ने जबरदस्ती मंदिर में रचा ली शादी, फिर किया रेप

PRIVESH PANDEY

07 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

Up Crime News: चित्रकूट में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने नाबालिग साली को नशीला लड्डू खिलाकर अपहरण कर लिया.

CrimeTak
follow google news

Up Crime News: चित्रकूट में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने नाबालिग साली को नशीला लड्डू खिलाकर अपहरण कर लिया. उसके बाद वह उसे मंदिर ले गया और उससे शादी कर ली. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं पीड़िता व उसके परिजन इंसाफ के लिए पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं.

पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया कि वह शिवाय रायपुरा थाना क्षेत्र के अतरौली गांव की रहने वाली है. वह कृषक इंटर कॉलेज भंवरी में कक्षा नौ की छात्रा है. बीते 12 अक्टूबर को कॉलेज जाते समय रास्ते में रिश्ते में लगने वाला जीजा अवधेश केसरवानी अपने परिजनों के साथ बसला गांव के पास चार पहिया वाहन से मिल गया उसने पीड़िता को अपनी कार में बिठाया और उसे कॉलेज छोड़ने के लिए कहा. आरोपी ने पीड़िता को खाने के लिए लड्डू दिए. लड्डू खाते ही वह बेहोश हो गई, आरोपी बहनोई खजुरिया कला थाना रायपुरा का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें...

पीड़िता के मुताबिक अवधेश ने उसे कॉलेज नहीं छोड़ा और एक मंदिर ले गया. जहां उसे जबरन दुल्हन की तरह कपड़े पहनाकर शादी कर ली गई. कुछ भी कहने पर जान से मारने की धमकी दी. शादी के बाद आरोपी देवर पीड़िता को खजुरिया कला गांव स्थित अपने घर ले गया. वहां उसने उसके साथ रेप किया. इसके बाद उसी दिन रात आठ बजे पीड़िता को उसके गांव के बाहर छोड़ दिया गया. पीड़िता ने घर पहुंचने के बाद अपनी मां को घटना की जानकारी दी. पीड़िता की मां ने यह बात अहमदाबाद में रहने वाले अपने पति और बेटे को फोन के जरिए बताई.

पीड़िता के पिता और भाई ने रायपुर थाने पर उनकी बात नहीं सुनने का गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने आरोपी अवधेश केसरवानी व उसके परिजनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर न्याय की मांग की है. पीड़ित परिवार के मुताबिक, मंदिर में शादी समारोह का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसकी तस्वीर आवेदन के साथ पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा को सौंपी गई है.

    follow google newsfollow whatsapp