विधवा महिला से अवैध संबंध के शक में युवक से मारपीट, बोतल में पेशाब भर कर पिलाया

PRIVESH PANDEY

02 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

Rajasthan Crime News: विधवा महिला से अवैध संबंध के शक में एक युवक के साथ बुरी तरह से मारपीट की गई. पता चला है कि भीड़ में से किसी ने युवक को बोतल में पेशाब भर कर जबरन पिला दिया.

CrimeTak
follow google news

Rajasthan Crime News: झालावाड़ जिले में रविवार को समाज को शर्मिंदा करने वाली घटना सामने आई है. यहां कोलूखेड़ी गांव में विधवा महिला से अवैध संबंध के शक में एक युवक के साथ बुरी तरह से मारपीट की गई. पता चला है कि भीड़ में से किसी ने युवक को बोतल में पेशाब भर कर जबरन पिला दिया.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें आवाज आ रही है. ताजा है ,पेशाब है. इधर घटना के बारे में झालावाड पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर और दांगीपुरा थाना प्रभारी गुमान सिंह से जब बातचीत की तो उन्होंने कहा कि युवक से मारपीट के छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन युवक को पेशाब पिलाने वाली बात एसपी और थाना इंचार्ज ने झूठी बताया है.

यह भी पढ़ें...


विधवा महिला से संबंध के शक में पिटाई
पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने कहा कि जैसे ही पुलिस को मामले की सूचना मिली. तत्काल मौके पर जाब्ता भेजा गया. घटना का पता लगाया गया. युवक के साथ लोगों ने इस बात के शक के आधार पर मारपीट की थी कि वह विधवा महिला से संबंध रखता है. महिला के पास आते जाते लोगों ने उसे देखा. तभी उसको पकड़ कर उसे मारा पीटा.

घटना के बाद पुलिस सख्त कार्रवाई की बात कर रही है. इस संबंध में दांगीपुरा थाना प्रभारी गुमानसिंह ने कहना है कि गिरफ्तार किए गए लोगों से कड़ी पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि महिला से संबंध रखने के शक में ही मारपीट की गई है. ना ही उसे नग्न किया. ना ही पेशाब पिलाया गया. पुलिस का कहना है कि जांच में ऐसा कुछ सामने नहीं आया है. पुलिस अधिकारी ने कहना है कि बोतल में युवक को जो पिलाया जा रहा है वह पानी है. पानी पिला पिला कर युवक को मारा पीटा गया है.

    follow google newsfollow whatsapp