Rajasthan Crime: हाईवे से युवती का अपहरण और खेत में रेप, आरोपी गिरफ्तार

PTI

25 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:35 PM)

Jaipur Crime: पीड़ित युवती अपने भाइयों के साथ मेहंदीपुर बालाजी मंदिर आई थी और हाईवे की ओर चली गई थी, जहां आरोपी ने उसे अगवा कर लिया और अपने खेत में ले गया और रेप किया।

CrimeTak
follow google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी क्षेत्र में मंगलवार की रात (Night) उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक युवती (Women) से दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती अपने भाइयों के साथ मेहंदीपुर बालाजी मंदिर आई थी और हाईवे की ओर चली गई थी, जहां आरोपी ने उसे अगवा कर लिया और अपने खेत में ले गया।

इस बीच, कुछ स्थानीय लोगों ने आरोपी को युवती के साथ देखा और पुलिस को उसकी संदिग्ध गतिविधि के बारे में सूचित किया। मेहंदीपुर बालाजी थाना प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस दल ने स्थानीय लोगों के साथ तलाशी शुरू की और उन्हें आज दोपहर करीब 12:30 बजे क्षेत्र के भीतरी इलाकों में पाया।

यह भी पढ़ें...

उन्होंने बताया कि 24 वर्षीय युवती को उसके भाई के साथ मंदिर लाया गया। उन्होंने कहा, ‘‘उसके भाइयों ने कहा कि वह किसी बुरी आत्मा के वश में है और वे समस्या से छुटकारा पाने के लिए मेहंदीपुर बालाजी आए थे।'

उन्होंने बताया कि आरोपी हरकेश को बुधवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि हरकेश एक हत्या के मामले में आरोपी है और हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आया था।

    follow google newsfollow whatsapp