USA Kidnapping Case: अमेरिका में किडनैप भारतीय मूल के 4 लोगों के शव मिले, मृतकों में 8 महीने की बच्ची भी शामिल

CHIRAG GOTHI

06 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:28 PM)

USA Kidnapping Case: अमेरिका के कैलिफॉर्निया में पंजाब के जिस परिवार का अपहरण हुआ था, उन चारों सदस्यों के शव बरामद किए गए हैं। बीते सोमवार को इस परिवार को अगवा कर लिया गया था।

CrimeTak
follow google news

USA Kidnapping Case: अमेरिका के कैलिफॉर्निया में हमलावर ने पंजाब के एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी। मृतकों में एक आठ महीने की बच्ची भी शामिल है। इन लोगों की हत्या किसने की ?, इसकी तहकीकात की जा रही है।

3 अक्टूबर को दक्षिण हाईवे 59 के 800 ब्लॉक से चारों को अगवा कर लिया गया था। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट थी। कैलिफोर्निया पुलिस ने 48 साल के एक शख्स को हिरासत में लिया है। शख्स ने खुद को मारने की कोशिश भी की और अब उसकी हालत गंभीर है।

यह भी पढ़ें...

जांच में ये बात सामने आई कि मर्स्ड काउंटी के एटवाटर में एक एटीएम में पीड़ित के बैंक कार्ड का इस्तेमाल किया गया है। कैलिफोर्निया के फायर अधिकारियों ने बीते सोमवार को मेरेड के बाहर एक ग्रामीण इलाके में अमनदीप सिंह का आग लगा हुआ ट्रक बरामद किया।

मृतकों में 36 साल के जसदीप सिंह, उनकी पत्नी जसलीन कौर (27), उनकी आठ महीने की बेटी अरूही धेरी और 39 साल के एक शख्स अमनदीप सिंह शामिल हैं। पीड़ित परिवार का अमेरिका में खुद का ट्रांसपोर्ट बिजनेस है। ये परिवार पंजाब के होशियारपुर जिले के टांडा के हरसी गांव का रहने वाला है।

    follow google newsfollow whatsapp