बाप बेटे की जोड़ी ने बंधक बना किया 14 साल की लड़की से रेप, लड़के की मां ने भी नशे की आदत डलवा धकेला सेक्स रैकेट में

PRIVESH PANDEY

16 May 2023 (अपडेटेड: May 16 2023 6:17 PM)

Punjab News: पटियाला के घनौर कस्बे की एक घिनौनी घटना सामने आई है. जहां, नाबालिग लड़की को 14 महीने तक बंधक बनाकर बाप-बेटे की जोड़ी ने उसका रेप (rape) किया.

Crime News

Crime News

follow google news

Punjab News: पटियाला के घनौर कस्बे की एक घिनौनी घटना सामने आई है. जहां, नाबालिग लड़की को 14 महीने तक बंधक बनाकर बाप-बेटे की जोड़ी ने उसका रेप (rape) किया. इतना ही नहीं, लड़के की मां ने नशे की आदत डलवाकर उसे जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया.

नाबालिग लड़की के परिजनों की पुलिस द्वारा लंबे समय से सुनवाई नहीं की जा रहीं थी. बाद में दो आरोपियों को हाईकोर्ट के हस्तक्षेप करने के बाद गिरफ्तार किया गया है। इन आरोपियों की पहचान सोनी ब्राह्मणी और उनके पति शिव कुमार के रूप में हुई है। इसके बावजूद, बेटा रोहित शर्मा और महिला सोम रानी, जो विधि चंद कॉलोनी मंडी गोबिंदगढ़ में रहती हैं, पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

यह भी पढ़ें...

लड़की को ड्रग्स दे धकेला सेक्स रैकेट में

सूचना के अनुसार, पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि घनौर की रहने वाली नाबालिग लड़की को रोहित शर्मा ने शादी का वादा करके मंडी गोबिंदगढ़ ले जाया था। वहां पर उसने अपने पिता शिव कुमार के साथ मिलकर नाबालिग लड़की के साथ बार-बार रेप किया। इसके बाद, शिव कुमार की पत्नी सोनी ब्राह्मणी ने नाबालिग लड़की को ड्रग्स देकर उसे सेक्स रैकेट में धकेल दिया। लड़की के परिवार ने कई बार पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद, लड़की के परिजनों ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी।

हाईकोर्ट के आदेश पर हुई गिरफ्तारी

जब हाईकोर्ट ने पुलिस को मामला दर्ज करने का आदेश दिया, तब एक महीने तक कोई कार्रवाई नहीं हुई, परिजनों का दावा है कि उसी दौरान आरोपियों ने लड़की के परिवार पर हमला किया और उसे जबरन उठा लिया। अब पुलिस ने मामला दर्ज करके न्यायालय द्वारा तैनात वारंट अधिकारी के नेतृत्व में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घनौर थाने के पुलिस अधिकारी स्वर्ण सिंह के मुताबिक, एक मीडिया रिपोर्ट में इसका जिक्र किया गया है कि आरोपी सोनी ब्राह्मणी मंडी गोबिंदगढ़ में एक बड़ा सेक्स रैकेट चला रही थी। लड़की अब अपने परिवार के हवाले की गई है। उसे जब जबरन उठाया गया था, तब उसकी आयु 13 साल थी, मामले की जाँच जारी है और अन्य आरोपियों की खोज की जा रही है।

ये खबर Crime Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहे गिरीश कुमार अंशुल ने लिखी है.

    follow google newsfollow whatsapp