दो कैदी सिरसा जेल में लड़कर हुए घायल, जेल में रचा था ड्रामा, फिल्मी अंदाज में फरार हुए कैदी

PRIVESH PANDEY

10 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

Sirsa Jail News: फिल्मों की तर्ज पर कैदियों ने पहले जेल में लड़ाई करके घायल हुए उसके बाद अस्पताल से फरार हो गए. दोनों कैदी सिरसा के नागरिक अस्पताल में बंदी वार्ड में कल से इलाज के लिए एडमिट थे.

CrimeTak
follow google news

Sirsa Jail News: फिल्मों की तर्ज पर कैदियों ने पहले जेल में लड़ाई करके घायल हुए उसके बाद अस्पताल से फरार हो गए. दोनों कैदी सिरसा के नागरिक अस्पताल में बंदी वार्ड में कल से इलाज के लिए एडमिट थे. दोनों का उपचार बंदी वार्ड में ही किया जा रहा था. इस दौरान दोनों ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पर हमला किया. इसके बाद दोनों कैदियों ने वार्ड में ऊपर बनी खिड़की का शीशा तोड़ दिया और खिड़की से दोनों कैदी फरार हो गए. घायल पुलिसकर्मी को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें...

फरार होने की सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आई है, जहां साफ नजर आ रहा है कि किस तरह से दोनों शीशा तोड़ कर ऊपर से छलांग लगाकर फरार हो रहे हैं. पुलिस ने अब दोनों बंदियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. गौरतलब है कि दोनों बंदी पहले भी IPC की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के आरोप में जेल में बंद थे, जिनमें से एक सिरसा के गांव कुत्ताबढ़ और दूसरा आरोपी पंजाब का रहने वाला है.

बता दें कि दोनों बंदी ने कल सिरसा की जेल में भी झगड़ा किया था, जिसमें दोनों बंदियों को चोट भी लगी थी और उसके बाद दोनों को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. देर रात दोनों ने अस्पताल के बंदी वार्ड से भागने की योजना बनाई. दोनों ने योजनबद्ध तरीके से ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मियों को बाथरूम जाने का बहाना बनाकर अपनी हथकड़ी खुलवाई और उसके बाद पुलिस कर्मी पर हमलाकर बंदी वार्ड का शीशा तोड़कर फरार हो गए. फिलहाल दोनों हवालातियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है.

    follow google newsfollow whatsapp