समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक v/s देवेंद्र फडणवीस! खुल रहे हैं ड्रग्स के राज़

FARRUKH HAIDER

02 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

नवाब मलिक (Nawab Malik) ने देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी के आरोपों का जवाब दिया, समीर वानखेड़े के खिलाफ भी कई गंभीर आरोप लगाए, Get more latest crime news Hindi on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस की पत्नी के ड्रग पेडलर से कनेक्शन पर सवाल उठाए, तो देवेंद्र फडणवीस ने अंडरवर्ल्ड से नवाब मलिक का कनेक्शन बता दिया। फडणवीस ने दिवाली बाद बम फोड़ने का दावा किया। इससे पहले देवेंद्र फडणवीस पर नवाब मलिक ने कई गंभीर आरोप लगाए, उनके मुख्यमंत्री रहने के दौरान उनके भाई की गतिविधियों, 15 करोड़ की पार्टी और 15 लाख की टेबल वाली पार्टी पर सवाल खड़ा किया। तो कल जहां देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक के दामाद को लेकर तीर चलाए थे, उनका जवाब नवाब मलिक ने फडणवीस के भाई को कठघरे में खड़ा कर दे दिया।

यह भी पढ़ें...

नवाब मलिक ने फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के साथ ड्रग पेडलर की तस्वीर ट्वीट कर गंभीर आरोप लगाए थे, जवाब में अमृता फडणवीस ने मलिक के तौर-तरीकों पर सवाल खड़ा किया था। नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर भी इल्जामों की नई किश्त जारी की। उन पर हजारों करोड़ की उगाही का आरोप लगाया वहीं, उनकी ईमानदारी के दावे पर जबरदस्त तंज कसा।

नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की गिरफ्तारी को भी झूठा फंसाने का मामला बताया। उन्होंने भी सवाल उठाया कि आरोप लगाने वाले मुंबई के पुलिस कमिश्नर कहां गायब हो गए? अगर वो भागे तो इसके लिए बीजेपी जिम्मेदार है। देखना है कि देवेंद्र फडणवीस अंडरवर्ल्ड से नवाब मलिक के कथित कनेक्शन को लेकर खुलासों का बम दिवाली से पहले फोड़ते हैं या फिर उसके बाद?

    follow google newsfollow whatsapp