Viral Video: कॉलेज के बाहर लड़कियों का हाई वोल्टेज ड्रामा, चले लात घूंसे, रोड पर फ्री स्टाइल फाइट

PRIVESH PANDEY

05 Feb 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:35 PM)

Nashik Girls Fight Video: महाराष्ट्र के नासिक के एक मशहूर कॉलेज की दो लड़कियां अचानक ढिशूम-ढिशूम करने लगी. इन दो लड़कियों की फाइट का वीडियो वायरल हो गया.

CrimeTak
follow google news

Nashik Girls Fight Video: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक के एक मशहूर कॉलेज की दो लड़कियां अचानक ढिशूम-ढिशूम करने लगी. इन दो लड़कियों की फाइट का वीडियो वायरल हो गया. बहस ने अचानक हिंसक मोड़ लिया और नासिक के गंगापुर रोड के कॉलेज की लड़कियों के दो गुटों के बीच तनाव फुल टू फाइट तक पहुंच गया. दोनों गुटों की दो दबंग लड़कियां हाथ-पैर चलाती हुई फ्री-स्टाइल में एक-दूसरे पर टूट पड़ीं. दो लड़कियों की यह भयंकर मारपीट नासिक-पुणे हाइवे पर स्थित एक कॉलेज के सामने हुई.

यह भी पढ़ें...

एक दूसरे के बाल नोंचती हुई जब इनकी मारपीट शुरू थी तो इसे देखने के लिए भीड़ इकट्ठी हो गई. लेकिन कोई बीच में नहीं आया. फिर बीच में आई एक और लड़की जो अपने ग्रुप पिटती हुई लड़की को बचाने के लिए कूदी. भीड़ में से कुछ लोग अपने मोबाइल से इस मारपीट का वीडियो बनाते रहे और फिर यह पूरे नासिक में वायरल हो गया.

इन दोनों लड़कियों में किस बात को लेकर मामला तूल पकड़ा, इसकी वजह सामने नहीं आई है. वीडियो में यह दिखाई दे रहा है कि पिटती हुई लड़की को बचाने एक तीसरी लड़की सामने आई. वो बीच-बचाव करती हुई नजर आई. लेकिन फिर उसे भी गुस्सा आ गया और वो भी इस जंग में कूद पड़ी. कुछ दिनों पहले भी नासिक शहर के गंगापुर रोड पर कॉलेज ऐसी ही फ्री स्टाइल मारपीट का वीडियो खूब वायरल हुआ था. अब यह नई घटना से जुड़ा वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है.

लोग यह सवाल कर रहे हैं कि आज कल आए दिन इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं. अच्छे स्कूलों और कॉलेजों के बच्चे भी दिन ब दिन पहले से ज्यादा हिंसक होते जा रहे हैं. यानी अब यह बात पुरानी हो गई है कि अच्छे स्कूल-कॉलेज के बच्चे सभ्य तरीके से व्यवहार करते हैं. अब तो हिंसा हो जाया करती है कहीं भी, कभी भी. जगह से कोई फर्क नहीं पड़ता.

    follow google newsfollow whatsapp