Madhya Pradesh News: लड़की को धमका कर म्यूजिक टीचर ने किया बैड टच, घर बुलाकर करता था यौन शोषण

DEEPIKA SHARMA

12 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:33 PM)

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के झाबुआ (Jhabua) में एक म्यूजिक टीचर (Music Teacher) ने एक बच्ची का यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) किया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

CrimeTak
follow google news

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के झाबुआ (Jhabua) से शिक्षा के नाम को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. एक शिक्षक को भगवान का दर्जा दिया जाता है वहीं एक शिक्षक होकर इतनी गंदी हरकत को अंजाम दिया गया. एमपी के झाबुआ में म्यूजिक टीचर (Music Teacher Arrested) ने नाबालिग छात्र को संगीत सिखाने के बहाने से उसका यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) किया.

म्यूजिक टीचर ने कई बार की अश्लील हरकत

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने स्कूल शिक्षक को यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामला झांबुआ जिले के मेघनगर का है. आदिवासी अंचल में एक निजी स्कूल की क्लास 9 की छात्रा के साथ स्कूल के म्यूजिक टीचर द्वारा अश्लील हरकत की गई. नाबालिग छात्रा के परिजन ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई. परिजन ने बताया कि 42 साल के म्यूजिक टीचर शैलेंद्र गोंजा द्वारा संगीत क्लास खत्म होने के बाद बच्ची को अलग से संगीत सिखाने की बात कह कर बैड टच और गलत हरकत की जा रही थी.

म्यूजिक टीचर ने एक्सट्रा क्लास के बहाने बुलाया

पीड़िता ने परिवार को बताया कि कई बार स्कूल में टीचर गंदी हरकत करता था. बच्ची को धमकी भी देता था कि किसी को कुछ भी ना बताए. आरोपी टचर अपने निजी निवास पर बुलाकर यौन शोषण करता था. पुलिस ने आरोपी पर आईपीसी धारा 354 और 506 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp