Bhopal Murder : शराब पिलाई फिर मुंह-नाक में कपड़ा ठूंस किया मर्डर फिर वहीं रखा मरा हुआ कोबरा सांप

SUNIL MAURYA

14 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

madhya pradesh crime news:मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में सनसीखेज मर्डर. दोस्त ने शराब पिलाई फिर युवक के मुंह और नाक में कपड़ा ठूंस मार डाला. पास में रख दिया मरा हुआ कोबरा सांप Cobra Snake

CrimeTak
follow google news

भोपाल से रविश पाल सिंह की रिपोर्ट

Madhya Pradesh Bhopal Cobra murder News : मध्य प्रदेश के भोपाल (Bhpoal) में मर्डर की ये खबर बेहद ही सनसनीखेज है. शुरुआत में एक युवक की मौत को जहरीले कोबरा सांप (Cobra Snake) के डंसने का लगा था. लेकिन जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी.

यह भी पढ़ें...

मरने वाले का पोस्टमॉर्टम हुआ तब जाकर पता चला कि ये मौत सामान्य नहीं. बल्कि बाकायदा खूनी क़त्ल है. जिसमें खून तो नहीं निकला लेकिन मर्डर (Murder) को अंजाम दिया गया. इसके बाद मौके पर एक मरे हुए कोबरा सांप को रख दिया गया. ताकि हर किसी को यही लगे कि इसकी मौत सांप के डंसने से हुई है.

ये है मर्डर का सनसनीखेज मामला

आखिर क्या है पूरा मामला जानते हैं. ये घटना भोपाल की है. यहां के एडिशनल डीसीपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि मिसरोद थाना क्षेत्र में बस ड्राइवर नवल सिंह की लाश उसके दोस्त संदीप बाघमारे के घर पर मिली थी. लाश के पास मरा हुआ कोबरा सांप भी मिला था. संदीप ने बताया कि रात को नवल और उसके दोस्तों ने मिलकर शराब पी थी.

रात ज्यादा होने की वजह से संदीप ने नवल को घर पर ही सोने के लिए कहा. अगले दिन सुबह संदीप ने पुलिस को जानकारी दी कि उसके दोस्त की मौत हो गई है. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो पाया कि लाश के पास एक मरा हुआ कोबरा सांप पड़ा था. इसे देखकर पहली बार में तो यही लगा कि रात को सोते समय सांप के काटने से नवल की मौत हो गई होगी.

ऐसे खुला मौत से राज

एडिशनल डीसीपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि मामले की जांच के दौरान जब शव का पोस्टमार्टम कराया गया तो पीएम रिपोर्ट में सांप के काटे जाने की पुष्टि नहीं हुई. ना तो मृतक के शरीर मे ज़हर था और ना ही शरीर पर सांप के काटे जाने का कोई निशान था. पीएम रिपोर्ट में सामने आया कि नवल की मौत दम घुटने की वजह से हुई है.

पुलिस की जांच में सामने आया कि नवल उस रात को संदीप के ही घर पर रुका था लिहाज़ा उससे पूछताछ शुरू की गई. शुरुआत में तो संदीप ने पुलिस को भटकाने की कोशिश की लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर उसने कबूल किया कि रात को विवाद के दौरान उसने नवल के मुंह और नाक में कपड़ा ठूंस कर हत्या कर दी थी और पुलिस को जांच से भटकाने के मकसद से उसकी लाश के पास मरा हुआ सांप रख दिया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी संदीप को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है कि उसने हत्या अकेली की या कोई और भी इसमें शामिल था.

    follow google newsfollow whatsapp