Viral News : बच्चे को काटते ही मर गया कोबरा सांप, बच्चे को कुछ नहीं हुआ, ये वजह चौंका देगी

Bihar Snake shocking news : बिहार के गोपालगंज (Gopalganj News) का हैरान करने वाला वाकया, चार साल के बच्चे को कोबरा (Cobra) ने काटा, सांप की मौत और बच्चे की तंदुरुस्ती देख कर चौंक गए लोग, जानें वजह
Viral News : बच्चे को काटते ही मर गया कोबरा सांप, बच्चे को कुछ नहीं हुआ, ये वजह चौंका देगी
प्रतीकात्मक तस्वीर

Snake Viral News in Hindi : आपने लोगों को मज़ाक-मज़ाक में कई बार ये कहते सुना होगा कि अगर इंसान को कुत्ता काट ले, तो ये कोई ख़बर नहीं है. लेकिन इंसान अगर किसी कुत्ते को काट ले तो ये बड़ी ख़बर है.

बिहार के गोपालगंज (gopalganj bihar) का ये मामला कुछ ऐसा ही है. जी नहीं, यहां किसी इंसान ने कुत्ते को नहीं काटा, मगर एक कोबरा यानी नाग सांप (cobra) ने एक बच्चे (child) को काट (snake bite) लिया. और ख़बर ये है कि बच्चे को काटने के बाद बच्चे की सेहत पर तो कोई असर नहीं पड़ा, लेकिन कुछ ही देर बाद कोबरा की मौत ज़रूर हो गई.

बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे घरवाले
बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे घरवाले

मामला गोपालगंज के कुचायकोट के खजूरी टोला का है, जहां चार साल के एक बच्चे को नाग सांप यानी कोबरा ने काट लिया. घरवाले फ़ौरन बच्चे को अस्पताल ले कर गए. लेकिन उसकी तबीयत बिल्कुल सही थी. उधर, बच्चे को डसने के थोड़ी ही देर बाद मौक़े पर ही सांप की मौत हो गई. पीड़ित बच्चा माधोपुर के रहनेवाले रोहित कुमार का बेटा है. जो क़रीब दो महीने से खजूरी टोला के अपने ननिहाल में है.

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

इस घटना के बाद पूरे मामले की तस्दीक के लिए बच्चे के घरवाले मरे हुए सांप को भी अस्पताल लेकर पहुंचे. ताकि डॉक्टर उस सांप को देख कर बच्चे की स्थिति के बारे में सही-सही पता लगा सकें. हालांकि सांप को देख कर तो कोई अंदाज़ा नहीं मिल सका, लेकिन इस वाकये से आस-पास के इलाक़े के लोग ज़रूर हैरान हो गए. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोबरा अक्सर ख़तरे को भांपते हुए फॉल्स बाइट भी करते हैं, जिसमें सांप के कटे का निशान तो बनता है, लेकिन शिकार पर सांप का ज़हर नहीं छूटता.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in