PUBG हत्याकांड : 'हां, मैं अपनी मां को गोली मार कर आया हूं'

CHIRAG GOTHI

16 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:20 PM)

LUCKNOW PUBG MURDER CASE : हत्याकांड के आरोपी नाबालिग को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। उसने कबूल किया है कि वह अपनी मां का कातिल है। इस पर कोर्ट COURT ने फिलहाल आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया।

CrimeTak
follow google news

आशीष श्रीवास्तव के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

PUBG Murder Case : लखनऊ PUBG MURDER केस के आरोपी ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया है कि उसी ने अपनी मां को मारा है। उधर, पिछले कुछ दिनों से इस मामले में आरोपी के परिजन ये कह रहे है कि इस हत्याकांड में कोई तीसरा शख्स शामिल है। पुलिस को इस बारे में भी जांच करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें...

इससे पहले आरोपी को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। मजिस्ट्रेट के सामने PUBG हत्याकांड के आरोपी ने कहा, 'हां, मैं अपनी मां को गोली मार कर आया हूं। ज्यादा से ज्यादा फांसी होगी, जिसके लिए मैं तैयार हूं।' इसके बाद कोर्ट ने उसे बाल सुधार गृह भेज दिया। इतना ही नहीं वह बाल सुधार गृह में मौजूद दूसरे बच्चों को पूरी घटना के बारे में बता रहा है।

बाल सुधार गृह के कर्मचारी के मुताबिक, जिस दिन से वह नाबालिग बाल सुधार गृह में आया है, तब से लगातार वह अच्छे खाने की मांग कर रहा है। यही नहीं, आरोपी अपने कथित गुनाह पर बातें कर रहा है और कह रहा है कि पुलिस ने उसे पकड़कर सही किया।

इस दौरान मजिस्ट्रेट ने कहा कि तुम ने ऐसा क्यों किया? तुमको डर नहीं लगा? जिस पर बच्चे ने कहा, 'नहीं, डर नहीं लगा। ज्यादा से ज्यादा फांसी तो होगी।'

    follow google newsfollow whatsapp