UP News: लखनऊ में सड़क पर गड्ढा बना जानलेवा, MBBS के 4 छात्रों की हादसे में मौत, होली से लौट रहे थे

SUNIL MAURYA

22 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:15 PM)

होली पर घर लौट रहे 4 MBBS छात्रों की मौत, सड़क पर गड्ढा बना हादसे का सबब, For more crime news Hindi, crime story and viral webstories on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

लखनऊ से आशीष श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Lucknow Accident 3 MBBS students died : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सड़क पर बना गड्ढा मेडिकल छात्रों के लिए जानलेवा साबित हुआ. लखनऊ के मलिहाबाद में MBBS कर रहे 4 छात्रों की कार गड्ढे में जाने के बाद अनियंत्रित होकर डीसीएम से टकरा गई. हादसा इतना जबर्दस्त था कि इसमें चारों छात्रों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तीन छात्रों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि तीसरे की मौत अस्पताल में हुई.

यह भी पढ़ें...

Lucknow MBBS Students Accident News : इस हादसे में मृत छात्र लखनऊ इंटीग्रल यूनिवर्सिटी (Integral University) में पढ़ाई करते थे. बताया जा रहा है कि चारों MBBS सेकंड ईयर के छात्र थे. सभी छात्र रामपुर से लखनऊ आ रहे थे.

हादसे में मृत छात्र अयान और अमान रामपुर के रहने वाले थे जबकि अशरफ कानपुर और सैयद रिजवी लखनऊ के रहने वाला था. ये होली की छुट्टी के बाद वापस लौट रहे थे. इस दौरान मलिहाबाद के पास गड्ढे में आने पर कार का टायर फट गया और गाड़ी जंप कर डीसीएम से टकरा गई. जिसके बाद चारों छात्रों की मौत हो गई.

    follow google newsfollow whatsapp