लखनऊ में तेंदुए का तांडव, लोगों पर हमला-सिपाही समेत तीन घायल, VIDEO

PRIVESH PANDEY

26 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

लखनऊ में तेंदुए का तांडव, लोगों पर हमला-सिपाही समेत तीन घायल, VIDEO

CrimeTak
follow google news

लखनऊ के घनी आबादी वाले इलाके पहाड़पुर और कल्याणपुर में शनिवार को तेंदुआ घुस गया. तेंदुए की सूचना के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम के एक सदस्य समेत तीन लोगों को तेंदुआ ने घायल कर दिया. उधर, करीब 24 घंटे बाद भी तेंदुआ के पकड़े नहीं जाने से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है.

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र की घनी आबादी पहाड़पुर और कल्याणपुर में लगे सीसीटीवी कैमरे में तेंदुए को देखा गया. वह कभी गलियों में तो कभी किसी के घर के छत पर बैठा दिखा.

यह भी पढ़ें...

सूचना के बाद पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद लोगों से घरों में रहने की अपील की और फिर तेंदुए को पकड़ने की कोशिश में जुट गई. दिनभर डेरा डालने के बाद वन विभाग को जानकारी मिली की तेंदुआ मोहल्ले के खाली प्लाट में मौजूद है. इसके बाद विभाग ने आसपास के घरों को खाली कराया फिर शाम को जाल लगाकर तेंदुए को पकड़ने की कोशिश की. करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद तेंदुआ वहां से भाग निकला. फिलहाल, पुलिस और वन विभाग की टीम इलाके में गश्त कर रही है.

पुलिसकर्मी समेत तीन घायल

स्थानीय लोगों के मुताबिक, तेंदुआ ने सबसे पहले विनीता रावत नाम की महिला पर हमला कर दिया. जब महिला के बेटे ने ईंट से हमला किया तो तेंदुए ने उसे भी घायल कर दिया. इस बीच पुलिस कर्मी ज्ञानेंद्र महिला और युवक को बचाने पहुंचा तो तेंदुए ने पुलिस कर्मी पर भी हमला कर घायल कर दिया. फिलहाल, तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp