Lawrence Bishnoi : ये कोई VVIP है। 100 पुलिसवाले, बुलेटप्रूफ गाड़ी... पंजाब में लॉरेंस बिश्नोई की ऐसी सुरक्षा!

CHIRAG GOTHI

15 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:20 PM)

Lawrence Bishnoi Latest News : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब पुलिस PUNJAB POLICE ने मानसा कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने गैंगस्टर को सात दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

CrimeTak
follow google news

मनजीत सहगल/हिमांशु मिश्रा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Lawrence Bishnoi Latest News : सरकार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर कितना पैसा खर्च कर रही है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उसकी सुरक्षा में दो दर्जन वाहनों में 100 पुलिसकर्मी शामिल हैं। लॉरेंस को बुलेट प्रूफ वाहन में बैठाया जाता है। गैंगस्टर अब पंजाब पुलिस की हिरासत में है। उससे पंजाब पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। अगले 7 दिन वो कस्टडी में रहेगा। इससे पहले दिल्ली से उसे पंजाब ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें...

पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बुधवार तड़के मानसा कोर्ट में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। पुलिस ने कोर्ट से 10 दिन की रिमांड मांगी लेकिन कोर्ट ने गैंगस्टर को सात दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया गया। इससे पहले उसका मेडिकल टेस्ट करवाया गया था। अब उसे मोहाली ले जाया गया, जहां उससे अब एंटी गैंग्स्टर टास्क फोर्स सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पूछताछ करेगी।

पंजाब पुलिस ने मंगलवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का ट्रांजिट रिमांड हासिल कर लिया था। मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी और साजिशकर्ता के तौर पर नामजद लॉरेंस बिशोनोई पिछले 14 दिनों से दिल्ली पुलिस की हिरासत में था। दिल्ली पुलिस लॉरेंस बिशोनोई को तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी और मंगलवार को उसकी पुलिस रिमांड पूरी होने पर स्पेशल सेल दिल्ली ने बिश्नोई को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया था।

    follow google newsfollow whatsapp