Lawrence Bishnoi Planning to kill Salman Khan : जब करेंगे तब पता लग जायेगा, सलमान खान को मारेंगे, इसी जोधपुर में मारेंगे'

CHIRAG GOTHI

31 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

viral video lawrence /Sidhu Moose Wala Case : Sidhu Moose Wala Case : जब जब लॉरेंस (Lawrence Bishnoi)की चर्चा होती है, सलमान खान (Salman Khan) को धमकी देने वाले वीडियो की चर्चा जरूर होती है

CrimeTak
follow google news

Lawrence Bishnoi and Goldy Brar Planning to kill Salman Khan after Sidhu Moose Wala : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। जेल में रहते हुए लॉरेंस बिश्नोई ने दबंग खान के मर्डर की बात कही थी। लॉरेंस बिश्नोई का सलमान को जान से मारने की धमकी देने वाला वीडियो अब सामने आया है।

यह भी पढ़ें...

वीडियो में लॉरेंस बिश्नोई कह रहा था - जब करेंगे तब पता लग जायेगा, सलमान खान को मारेंगे, इसी जोधपुर में मारेंगे, पता लग जाएगा इनको. अभी तो मैंने कुछ किया ही नहीं है, बिना मतलब के मुझे घसीटा जा रहा है।

ये Exclusive वीडियो साल 2021 का है, जब दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के अलग अलग राज्यों के गैंगस्टर को मकोका के केस में रिमांड पर लिया था। वीडियो में लॉरेंस और उसके साथ संपत नेहरा है। संपत नेहरा, जो कि लॉरेंस का करीबी और राजस्थान का गैंगस्टर है, उसने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की रेकी की थी, लेकिन वारदात के पहले हरियाणा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई समाज से है, इसलिए एक्टर के काले हिरण का शिकार करने पर वो नाराज हुआ था। मूवी रेडी की शूटिंग के बाद गैंगस्टर ने सलमान खान पर अटैक का प्लान बनाया था, जो कि फेल रहा था।

    follow google newsfollow whatsapp