BJP कार्यकर्ताओं ने युवक की जमकर पिटाई कर दी और उसे थूक भी चटवाया, शर्मनाक हरकत का VIDEO VIRAL

PRIVESH PANDEY

08 Jan 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:12 PM)

BJP कार्यकर्ताओं ने युवक की जमकर पिटाई कर दी और उसे थूक भी चटवाया, शर्मनाक हरकत का VIDEO VIRAL content=", , ,, , , , , , , , ,"

CrimeTak
follow google news

Jharkhand : बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक बेहद शर्मनाक हरकत धनबाद से सामने आई है. और ये पूरा मामला धनबाद के MLA की मौजूदगी में हुआ था. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक आदमी की रोड़ पर जमकर पिटाई की. उससे जबरदस्ती जय श्रीराम के नारे लगवाए गए और इतने से भी मन नहीं भरा तो जमीन पर थूक चटवाया.

यह भी पढ़ें...

BJP Mob lynching in jharkhand: बीजेपी कार्यकर्ताओं के तरफ से बताया जा रहा है कि इस आदमी ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष को गोली मारने की धमकी दी थी और गालीया भी दि थी. इसी बात से नाराज होकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उस आदमी की पिटाई की और उससे जय श्रीराम के नारे लगवाए.

वीडियो वायरल होने पर सीएम ने दिए जांच के आदेश

CM हेमंत सोरेन ने इस मामले में खुद TWEET कर कर धनबाद DC और झारखंड पुलिस को मामले की जांच कर दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया. उन्होंने ने अपने Tweet में लिखा ‘अमन चैन से रहने वाले झारखंडवासियों के इस राज्य में नफरत के लिए कोई जगह नहीं है.

CM के tweet के बाद धनबाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बीजेपी के एक कार्यकर्ता को अरेस्ट कर लिया.

मौके पर खड़े लोगों ने युवक को बचाने का प्रयास भी किया, पर बीजेपी के कार्यकर्ता किसी की एक सुनने को तैयार नहीं थे. वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है जिसके बाद से लोग इस बीजपी की मॉब लिंचिंग कह रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp