नाइट कर्फ्यू में रेस्टोरेंट मालिक ने खाना देने से किया मना तो मार दी गोली

PRIVESH PANDEY

03 Jan 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

नाइट कर्फ्यू में रेस्टोरेंट मालिक ने खाना देने से किया मना तो मार दी गोली

CrimeTak
follow google news

NOIDA CRIME NEWS: नए साल के पहले दिन नोएडा (Noida) में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) के दौरान ऑनलाइन शॉप ओनर ने खाना देने से मना किया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. मामले के आरोपी फरार हैं.

ग्रेटर नोएडा के बीटा- 2 इलाके के ओमेक्स आरकेडिया मॉल में एक ऑनलाइन फूड ज्वाइंट पर रात गोली चलने की वारदात हुई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो ऑनलाइन फूड ज्वाइंट के मालिक मौके पर लहूलुहान हालत में पड़े थे. किसी ने उन्हें गोली मार दी थी. इसके बाद घायल दुकान मालिक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

इस मामले की जांच में पता चला कि 1 जनवरी की रात तकरीबन 1 से 1:30 बजे के बीच ऑनलाइन फूड ज्वाइंट पर पिछले 3 साल से इस ऑनलाइन फूड ज्वाइंट के कस्टमर रहे 2 लोग खाना खाने के लिए आए थे, लेकिन दुकान बंद थी, इसलिए दुकान मालिक ने खाना देने से इनकार कर दिया.

खाना न मिलन से दोनों कस्टमर गुस्से से आगबबूला हो गए. पहले तो मौके पर दुकान मालिक से झगड़ा हुआ और काफी बहस हुई. बाद में मामला शांत हुआ और दोनों कस्टमर वापस चले गए, लेकिन फिर अचानक दोनों कस्टमर 2 घंटे बाद शॉप पर वापस आ गए. उन्होंने शॉप का दरवाजा खोलकर तमंचे से शॉप ओनर को गोली मार दी और फरार हो गए. इस दौरान दुकान मालिक की मौत हो गई. इस मामले के आरोपी फिलहाल फरार हैं. बता दें कि गौतम बुद्ध नगर में रात 11 बजे से 5 बजे तक कर्फ्यू लगा हुआ है.

    follow google newsfollow whatsapp