मुख्यमंत्री की बहन को कार समेत क्रेन से उठा ले गई हैदराबाद की पुलिस, हैरतअंगेज सियासी ड्रामा

GOPAL SHUKLA

30 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Political Protest : हैदराबाद में एक अजीब मंजर देखने को मिला जब पुलिस ने मुख्यमंत्री का विरोध करने वाली आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की बहन को कार समेत क्रेन से उठवा दिया।

CrimeTak
follow google news

Political Protest : वैसे सियासत (Politics), जंग (War) और मोहब्बत (Love) में सब कुछ जायज कहा जाता है। उसी तर्ज पर हैदराबाद में विरोध करने की अनोखी सज़ा देखने को मिली। यहां तेलंगाना के मुख्यमंत्री का विरोध करने पर हैदराबाद की पुलिस ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की बहन को कार समेत क्रेन से खिंचवा दिया। ये हैरान करने वाला किस्सा हैदराबाद में जब लोगों ने देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए।

हैदराबाद की पुलिस ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की बहन वाई एस शर्मिला को कार समेत क्रेन से उठा लिया। क्रेन ने उसी वक़्त कार पर हुक लगाया जिस समय शर्मिला अपनी कार में बैठी हुई थीं। इसके बाद उनके समर्थकों ने दिन भर हंगामा मचाया। लेकिन समर्थकों के बवाल मचाने के बावजूद हैदराबाद पुलिस पर कोई असर नहीं पड़ा उल्टे पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया।

यह भी पढ़ें...

Hyderabad News: YSR तेलंगाना पार्टी की प्रमुख वाई एस शर्मिला ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री वाईएसआर राव की नीतियों का विरोध करने का ऐलान किया था और इसके लिए उन्होंने मंगलवार को दिनभर रैली निकाली।

मंगलवार को पदयात्रा के दौरान शर्मिला अपने समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री आवास के पास जा पहुँची। पुलिस ने मुख्यमंत्री के आवास को जाने वाले रास्ते को रोक रखा था। दिन भर पुलिस और शर्मिला के समर्थकों के बीच संघर्ष चलता रहा।

Hyderabad News: पुलिस उन्हें लगातार वहां से हटने को कहती रही लेकिन शर्मिला और उसके समर्थक वहां डटे रहे। आखिरकार पुलिस ने क्रेन मंगवाकर शर्मिला की गाड़ी को हुक करवाया और उस रास्ते से दूर ले गई। हालांकि जिस वक़्त पुलिस ने क्रेन से गाड़ी खिंचवाई उससे पहले पुलिस ने शर्मिला को वहां से हटने को कहा था। तब शर्मिला ने खुद को अपनी ही एसयूवी में बंद कर लिया। पुलिस ने दरवाजा खोलने की कोशिश भी की लेकिन पुलिस कामयाब नहीं हुई तो उसने क्रेन के कार को टो करना शुरू कर दिया।

इत्तेफाक से उस वक्त कार में शर्मिला खुद मौजूद थीं। पुलिस ने उनकी परवाह न करते हुए उन्हें कार समेत एक किलोमीटर दूर ले गई।

    follow google newsfollow whatsapp