Maharashtra Politics Crisis: शिंदे का पलड़ा भारी, ठाकरे का शिवसेना गुट टूटता दिखा

Maharashtra Politics Crisis: महाराष्ट्र में शिवसेना (Shivsena) के विधायक एक-एक करके उद्धव ठाकरे का साथ छोड़ते दिख रहे हैं. गुवाहाटी में बैठे नेता एकनाथ शिंदे(Eknath shinde) का गुट मजबूत होता जा रहा है.
Maharashtra Politics Crisis: शिंदे का पलड़ा भारी, ठाकरे का शिवसेना गुट टूटता दिखा
Eknath Shinde and uddhav thackeray

Maharashtra Politics Crisis: महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट जारी है. बागी नेता एकनाथ शिंदे का गुट लगातार मजबूत होता जा रहा है. बागी विधायकों से निपटने के लिए शिवसेना (Shivsena) ने सख्त कदम उठाया है. शिंदे गुट के 12 विधायकों को अयोग्य ठहराने के लिए डिप्टी स्पीकर को चिट्ठी लिखी गई है. बैठक में शामिल ना होने पर उनपर कार्रवाई की मांग हुई है. शिवसेना की कार्रवाई की मांग के बदले शिंदे ने राज्यपाल को पत्र लिखा है. शिंदे ने खुद को विधायक दल का नेता बताया है.

शिंदे ने BJP को सुपर पॉवर कहा हैं. शिंदे ने विधायकों से बोला है कि डरने की जरूरत नहीं है,क्योंकि सबसे बड़ी ताकत हमारे साथ है. इस बीच कल दो और विधायक गुवाहाटी पहुंचे. अब शिंदे के साथ 37 MLA हैं. शरद पवार ने शिंदे से कहा है कि इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी.

एकनाथ शिंदे का गुट आज और मजबूत हो सकता है. कुछ और विधायक आज गुवाहाटी पहुंच रहे हैं. माना जा रहा है कि इससे शिंदे के गुट में शामिल शिवसेना के विधायकों की संख्या 50 पार जा सकती है.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Megha Rustagi ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in