Hyderabad Gang Rape Case : दो नाबालिग सहित 3 आरोपी गिरफ्तार, इस नेता का बेटा भी शामिल

PRIVESH PANDEY

05 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Hyderabad gang rape case: हैदराबाद पुलिस ने दावा किया है कि एक आरोपी AIMIM विधायक MLA) के बेटे के खिलाफ सबूत नहीं मिला है, TRS नेता (TRS leader and Waqf Board President) के बेटे के खिलाफ सबूत हैं.

CrimeTak
follow google news

Hyderabad gang rape case: हैदराबाद में मर्सिडीज (Mercedes car) में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म (gang rape case) मामले में फरार अन्य आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि पुलिस जल्द ही आधिकारिक घोषणा कर सकती है.

बता दें कि घटना में शामिल कुल पांच आरोपियों में से तीन आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है जबकि उमर खान (18 साल) और एक अन्य नाबालिग आरोपी फरार है. वहीं घटना से जुड़े वीडियो और तस्वीरें सामने आने के बाद पुलिस ने कानूनी राय भी ले ली है. इसके मुताबिक घटना में शामिल नाबालिग आरोपी के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि बीजेपी विधायक एम रघुनंदन राव ने वीडियो और तस्वीरें जारी कर इस घटना में एक किशोर की भूमिका का आरोप लगाया है, जो तेलंगाना के एक मौजूदा विधायक का बेटा है. मामले में दो तीन नाबालिगों समेत कुल पांच आरोपी हैं. इनमें से सादुद्दीन मलिक और दो अन्य नाबालिगों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है.

क्या है पूरा मामला

पीड़िता के पिता द्वारा जुबली हिल्स थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा गया है कि 28 मई को उसकी बड़ी बेटी एक पार्टी में गई थी. एमनेशिया एंड इनसोम्निया पब, रोड नंबर 36, जुबली हिल्स में, उनकी बेटी के दोस्तों सूरज और हादी ने एक पार्टी का आयोजन किया था जिसमें उन्हें आमंत्रित किया गया था.

पीड़िता के पिता ने बताया कि शाम करीब साढ़े पांच बजे कुछ लोग लाल रंग की मर्सिडीज कार में मेरी बेटी को पब से बाहर ले गए. इस दौरान एक इनोवा कार भी निकली. कार में सवार लोगों ने मेरी बेटी के साथ बदसलूकी की. तब से मेरी बेटी सदमे में है. फिलहाल वह पूरी घटना का खुलासा नहीं कर सका है.

टीआरएस नेता की गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म

मर्सिडीज कार में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म यह दावा किया जाता है कि जिस मर्सिडीज कार में सामूहिक बलात्कार हुआ था वह बोर्ड अध्यक्ष की है और बोर्ड अध्यक्ष टीआरएस (तेलंगाना राष्ट्र समिति) के नेता हैं।

    follow google newsfollow whatsapp