Haryana Crime: फरीदाबाद में कंपनी कर्मचारी की हत्या के बाद हंगामा, शव कंपनी के बाहर रखकर प्रदर्शन

TANSEEM HAIDER

28 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Faridabad Murder: आरोप है कि कर्मचारी मनोज को सरियों से मार-मार कर बेहाल कर दिया गया, उसके हाथ और पैर में फ्रैक्चर आया, जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

CrimeTak
follow google news

Faridabad Murder Case: नेशनल हाईवे पर मौजूद हेलमेट (Helmet) बनाने वाली कंपनी के कर्मचारी (employee) की मौत (Death) के मामले ने तूल पकड़ लिया। स्टड्स (Studds) कंपनी के गेट पर सैकड़ों कर्मचारियों ने शव (Deabbody) रखकर प्रदर्शन किया और हंगामा किया। मौके पर मौजूद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल रहा। परिजनों का आरोप है कि कंपनी के अधिकारियों ने उनके बेटे को इतना मारा कि उसकी मौत हो गई। 

मृतक के शरीर पर चोट के निशान हैं। कंपनी के बाहर हंगामे को देख भारी पुलिस बल मौके पर भेजा गया। पुलिस ने परिजनों को शांत करने का काफी प्रयास किया। पुलिस ने परिजनों को इंसाफ का आश्वासन दिया जिसके बाद शव को हटा लिया गया।

यह भी पढ़ें...

मृतक मनोज मूल रूप से अलीगढ़ का रहने वाला था और स्टड्स हेलमेट कंपनी में काम करता था। परिजनों का आरोप है कि 21 सितंबर को मनोज को सरियों से पीट-पीट कर बेहाल कर दिया जिसमें उसके हाथ और पैर में फ्रैक्चर आया। शरीर पर कई जगह चोटें लगीं थीं। इन चोटों के चलते ही इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतक की पत्नी के मुताबिक़ मनोज कुछ समय पहले ही नौकरी पर लगा था। दरअसल किसी अन्य शख्स को नौकरी से हटाया गया था जिसकी जगह भरने के लिए मनोज को नौकरी दी गई थी। मनोज ने जब नौकरी ज्वाइन की तो नौकरी से हटाए गए युवक ने उसे धमकाया था कि मनोज नौकरी छोड़ दे।

जब मनोज ने नौकरी नहीं छोड़ी तो उसे 21 सितंबर को सरियों से उसकी पिटाई की गई। घायलावस्था में पीड़ित के परिजन मनोज को अलीगढ़ ले गए जहां इलाज के दौरान बीती रात मनोज की मौत हो गई। हरियाणा पुलिस के एसीपी विष्णु प्रसाद का कहना है कि पुलिस अभी जांच कर रही है और जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

    follow google newsfollow whatsapp