अंबाला में एक ही परिवार के 6 लोगों की लाश आई सामने, मचा हड़कंप, घर में चल रही थी जश्न की तैयारी

GOPAL SHUKLA

26 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Haryana Crime: अंबाला में एक ही परिवार (Family) के 6 लोगों की मौत की खबर से हड़कंप मच गया। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी मिला है। मगर मौत की वजह अभी तक पुलिस साफ नहीं कर सकी।

CrimeTak
follow google news

Haryana Crime: हरियाणा के अंबाला (Ambala) से एक दिल दहलाने वाला क़िस्सा सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक ही परिवार (Family) के छह लोगों की रहस्यमय (Mysterious) हालात में मौत हो गई। मरने वालों में दो बच्चियां भी हैं। इस वारदात के उजागर होते ही सारे इलाक़े में हड़कंप मच गया।

मौका-ए-वारदात पर पहुँची पुलिस के मुताबिक मरने वालों की पहचान हो गई है। 65 साल के संगत सिंह, उनकी पत्नी महिंद्रा कौर, उनके बेटे सुखविंदर सिंह, सुखविंदर की पत्नी प्रमिला और उनकी दो बेटियों की लाश मिली। जबकि अंबाला पुलिस के डीएसपी जोगिंदर शर्मा के मुताबिक सभी छह लोगों की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। लेकिन मौके पर पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें...

Haryana Crime: बताया जा रहा है कि घर में दो दिनों से बच्ची के जन्म दिन की तैयारी चल रही थी। लेकिन अगले रोज़ घर से पूरे परिवार के लोगों की लाशें सामने आईं। पुलिस के मुताबिक पांच लोगों को जहर देकर मारने का शक है जबकि सुखविंदर की लाश फंदे से लटकी मिली थी।

पुलिस का अंदाजा है कि पहले घर के सभी लोगों को खाने में जहर दिया गया और फिर फांसी पर लटकने से पहले सुखविंदर ने सुसाइड नोट लिखा होगा।

सुखविंदर सिंह के बारे में पता चला है कि वो दो पहिया वाहन कंपनी का मुलाजिम था। इस घटना के बारे में सबसे पहले सुखविंदर के पड़ोसी जसविंदर को पता चला। जसविंदर ने ही पुलिस को बताया कि सुबह उसने सुखविंदर से खुरपी मांगी थी।

Haryana Crime: और उसी समय उसने सुखविंदर के पिता और माता के बारे में पूछा। तो उसने झूठ बोल दिया कि दोनों लोग दोनों नातिन को एयरपोर्ट छोड़ने गए हैं। इसके बाद सुखविंदर ने खुरपी पकड़ा कर खिड़की बंद कर ली। ये बात जसविंदर को बेहद अजीब लगी। मगर वो फिर अपने काम पर लग गया।

सुखविंदर के पड़ोसी के मुताबिक सुबह सात बजे क़रीब उनकी बहन का फोन आया जिसमें पूछा गया था कि घर में कोई फोन नहीं उठा रहा। तब पड़ोसी ने छत पर जाकर देखा तो उसे सुखविंदर की लाश फंदे से लटकती दिखाई दी। जबकि उसकी दोनों बेटियों की लाशें बिस्तर पर पड़ी दिखीं। तब उस पड़ोसी ने पुलिस को इत्तेला दी।

सुखविंदर के परिवार की मौत की खबर जैसे ही मोहल्ले में फैली तो चारो तरफ हड़कंप मच गया।

    follow google newsfollow whatsapp