UP Crime News: टीचर्स ने स्कूल में 2 नाबालिग लड़कियों को नंगा कर मारा

PRIVESH PANDEY

16 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Uttar Pradesh News : हापुड़ (Hapur) के एक स्कूल में दो टीचर्स ने दो छात्राओं की यूनिफॉर्म उतारकर उन्हे निवस्त्र कर दिया.

CrimeTak
follow google news

Uttar Pradesh News : हापुड़ (Hapur) के एक स्कूल में दो टीचर्स ने दो छात्राओं की यूनिफॉर्म उतारकर उन्हे निवस्त्र कर दिया. दोनों लड़कियां जिनकी उम्र 8 और 9 साल की है, क्लास में एक घंटे तक बिना कपड़ों के खड़ी रहीं. इसके बाद उनकी फोटो क्लिक की गई. फिर इसे डीबीटी पोर्टल (DBT Portal) पर अपलोड कर दिया.

इसकी शिकायत बच्चियों ने जब अपने परिवार में की तो मामला बीएसए अर्चना गुप्ता तक पहुंचा. जिसके बाद दोनों टीचर्स को सस्पेंड कर दिया गया. टीचर्स के नाम सुनीता और वंदना हैं.

यह भी पढ़ें...

घटना 11 जुलाई को धौलाना के कम्पोजिट स्कूल की है। लड़कियों ने यह भी बताया कि टीचर्स ने उन्हें धमकी गई थी। ली अगर ये बात घरमे किसी को बताया तो स्कूल से नाम काट दूंगी.

लड़की के पिता ने कहा, "दोनों शिक्षकों ने हमारी लड़कियों के कपड़े उतार दिए और बिना पूछे दूसरे बच्चों को पहना दिया. उसके बाद हमारी लड़कियों के कपड़े भी फाड़ दिए. हमारी लड़कियों के साथ मारपीट की गई है वो इतनी डरी हुई हैं कि दोनों स्कूल जाने के लिए तैयार नहीं हैं."

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

    follow google newsfollow whatsapp