नाराज Boyfriend को मनाने के लिए Girlfriend ने मांगी पुलिस से मदद, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे दंग

PRIVESH PANDEY

20 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:09 PM)

नाराज Boyfriend को मनाने के लिए Girlfriend ने मांगी पुलिस से मदद, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे दंग

CrimeTak
follow google news

जब दो लोग रिलेशनशिप (Relationship) में होते हैं तो उनमें नोक-झोंक होना आम बात है. हालांकि कई बार गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड (Boyfriend Girlfriend Fight) के बीच इतनी भयंकर लड़ाई होती है कि उनके बीच सुलह कराने के लिए किसी और को आना पड़ता है. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से सामने आया है.

यह मामला इसलिए अजीबोगरीब है क्योंकि इसमें बीच-बचाव के लिए पुलिस को सामने आना पड़ा. दरअसल, मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara) में अपने नाराज बॉयफ्रेंड (Angry Boyfriend) को मनाने के लिए गर्लफ्रेंड ने पुलिस से मदद मांग ली.

यह भी पढ़ें...

जन्मदिन पर नाराज हो गया था बॉयफ्रेंड

दरअसल, छिंदवाड़ा की रहने वाली युवती के बॉयफ्रेंड का एक दिन पहले जन्मदिन था, लेकिन युवती उसको जन्मदिन विश करना भूल गई थी. इसके बाद बॉयफ्रेंड (Boyfriend Girlfriend Fight) नाराज हो गया था और युवती से बात नहीं कर रहा था. जबकि युवती किसी भी तरह उससे बात करना चाहती थी. इसलिए उसने डायल 100 पर फोन करके पुलिस से मदद मांगी.

'फ्री प्रेस जर्नल' की रिपोर्ट के अनुसार, युवती ने डायल 100 में फोन कर पुलिस से कहा कि वह उसकी बात बॉयफ्रेंड से करवाएं. इसके बाद छिंदवाड़ा पुलिस (chhindwara police) ने आधी रात को लड़के और लड़की को थाने बुला लिया. पुलिस ने पहले थाने में बिठाकर दोनों के बीच सुलह करवाई. इसके बाद उनकी शादी करवा दी.

इस वजह से गंभीर हुई पुलिस

पुलिस ने मामले को लेकर बताया कि जब युवती का रात साढ़े 11 बजे फोन आया तो पुलिस ने सोचा कि युवती कोई गलत कदम न उठा ले. इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए युवक को आधी रात में थाने पर बुला लिया. पुलिस ने दोनों को छिंदवाड़ा कोतवाली थाना बुलाकर उनके बीच सुलह कराई. युवक-युवती में सुलह कराने के बाद पुलिस ने उनसे शादी की बात कही. इसके बाद दोनों के परिजन भी शादी के लिए मान गए और दोनों की आर्य समाज भवन में शादी करा दी गई.

    follow google newsfollow whatsapp