Gang Rape News: दोस्त के साथ मंदिर गई लड़की से गैंगरेप, 6 लड़कों ने मिलकर की दरिंदगी

PRIVESH PANDEY

18 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Gang Rape News: दोस्त के साथ मंदिर गई लड़की से गैंगरेप, छह मनचलों ने एक घंटे तक की दरिंदगी

CrimeTak
follow google news

MP Gang Rape: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से गैंगरेप (Gang Rape) की दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां अपने दोस्त के साथ मंदिर घूमने आई लड़की को आधा दर्जन युवकों ने अपनी हवस का शिकार बनाया. मंदिर के पास ही लड़की अपने दोस्त के साथ बैठ कर बात कर रही थी तभी आधा दर्जन युवक वहां पहुंचे और उसके साथ गैंगरेप किया. गैंगरेप की ये घटना मध्य प्रदेश के रीवा की है.

आरोपी युवक लड़की को उसके दोस्त के सामने ही घसीटकर जल प्रपात की ओर ले गए और उसके साथ एक-एक कर रेप की वारदात को अंजाम दिया. वारदात के बाद दरिंदो ने लड़की के साथ मारपीट की और मोबाइल सहित उसकी पायल लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपियों के तलाश में जुट गई.

यह भी पढ़ें...

यह खौफनाक वारदात रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत बहुती जलप्रपात स्थित अष्ठ भुजी माता मंदिर का है. यहां पर एक लड़की अपने दोस्त के साथ मंदिर घूमने आई थी. मंदिर में दर्शन करने के बाद वह पास बैठकर आपस में बात कर रहे थे. आरोपियों ने गैंगरेप की घटना के दौरान लड़की को तकरीबन एक घंटे तक बंधक बनाए रखा.

मामले पर एसडीओपी मऊगंज नवीन दुबे ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध पाक्सो सहित धारा 376डी, 395, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है. सभी आरोपी नईगढ़ी थाना क्षेत्र के निवासी हैं. आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी तलाश की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp