MCD कर्मियों को बीच सड़क पर 'मुर्गा बनाकर' मारपीट करने वाले पूर्व MLA आसिफ मोहम्मद खान को जेल

PRIVESH PANDEY

27 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:10 PM)

MCD कर्मियों को बीच सड़क पर 'मुर्गा बनाकर' मारपीट करने वाले पूर्व MLA आसिफ मोहम्मद खान को जेल

CrimeTak
follow google news

दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने एमसीडी कर्मचारियों (MCD Employees) को बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में कांग्रेस के पूर्व एमएलए आसिफ मोहम्‍मद खान (Asif Mohammad Khan) को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने पूर्व विधायक का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया। वीडियो में पूर्व विधायक एमसीडी कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज करने के साथ ही उनकी डंडे से पिटाई कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तारी
दिल्ली पुलिस ने पूर्व विधायक को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को शाहीन बाग इलाके में एमसीडी कर्मचारियों को गाली देने और मारपीट करने का एक वीडियो वायरल होने के मामले में गिरफ्तार किया है.

सिर्फ कांग्रेस के ही बैनर हटाते हैं
वायरल वीडियो में कांग्रेस नेता एमसीडी की तरफ से कांग्रेस के बैनर पोस्टर हटाए जाने पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. कांग्रेस नेता कह रहे हैं कि ये लोग सिर्फ कांग्रेस के ही बानर पोस्टर हटाते हैं. इन्हें किसी अन्य दलों के बैनर पोस्टर नजर नहीं आते हैं. आसिफ मोहम्मद खान कांग्रेस नेता हैं और दो बार ओखला से विधायक रह चुके हैं. साल 20015 में आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान ने उन्हें हरा दिया था.

हाथ जोड़ते रहे कर्मचारी, नहीं माने पूर्व विधायक
वायरल वीडियो में डंडों से पिटाई के दौरान कर्मचारी पूर्व विधायक के सामने हाथ जोड़ते नजर आ रहे हैं. वहीं, कांग्रेस नेता लगातार गाली दे रहे हैं. वह कर्मचारियों की बातों को लगातार नजरअंदाज करते हुए उन्हें पीटते नजर आ रहे हैं. घटना के बाद उनके खिलाफ शाहीन बाग थाने में मामला दर्ज कराया गया था. एमसीडी इंस्‍पेक्‍टर रामकिशोर ने पुलिस को शिकायत दी थी। इसके बाद मामले में कार्रवाई की गई.

    follow google newsfollow whatsapp