पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा, फिर कर दिया न्यूड वीडियो कॉल, जाल में ऐसे फंसे प्रिंसिपल सर!

PRIVESH PANDEY

22 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:09 PM)

मुंबई में एक रिटायर्ड प्रिंसिपल को महिला द्वारा ब्लैकमेलिंग करने की घटना सामने आयी, महिला द्वारा न्यूड होकर वीडियो कॉल करने और वीडियो वायरल करने के धमकी देने का आरोप, Get more on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

दक्षिण मुंबई के एक स्कूल से रिटायर्ड प्रिंसिपल को एक महिला द्वारा न्यूड होकर वीडियो कॉल करने की घटना सामने आई है. वीडियो कॉल कर उसकी रिकॉर्डिंग की गई और फिर ब्लैकमेलिंग की कोशिश की गई. पैसे की मांग की गई. आरोपी महिला ने धमकी दी कि वो रिकॉर्ड किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगी. उनके खिलाफ रेप का केस भी दर्ज करवा देगी.

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक यह महिला रिटायर्ड प्रिंसिपल पर ऑनलाइन माध्यम से नजरें रख रही थी. सोशल मीडिया में उसने पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर फोन नंबर मांगा. फोन नंबर मिल जाने के बाद उसने अचानक न्यूड होकर वीडियो कॉल किया. कॉल रिसीव करने पर उसे रिकॉर्ड कर लिया और फिर पैसे की डिमांड करने लगी. पैसे नहीं देने पर वीडियो को वायरल करने और बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी देने लगी.मुंबई के खार पश्चिम इलाके में रहने वाले रिटायर्ड प्रिंसिपल ने इस घटना के बाद 17 नवंबर को शिकायत दर्ज करवाई.

यह भी पढ़ें...

सेक्सटॉर्शन के जाल में ऐसे फंसे प्रिंसिपल सर!

2002 में रिटार्यड हुए इस प्रिंसिपल ने खार पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज करवाई है. वे सेवा निवृत्ति के बाद भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने स्टूडेंट्स से जुड़े हुए हैं. आर्ट से जुड़ी कई चीजें वे सोशल मीडिया में अपलोड करते रहते हैं. 10नवंबर को एक महिला ने उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी. उसने बताया कि वह ब्यूटी पार्लर में काम करती है. उस महिला ने प्रिंसिपल साहब से बात करने की इच्छा जताई. उसने मैसेज भेजा कि, ‘मुझे आपसे कुछ बातें करनी हैं.’

पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा, फिर भेजा नंबर और कर दिया न्यूड वीडियो कॉल

पहले से उस महिला से कोई जान पहचान नहीं थी. इसलिए प्रिंसिपल ने उसका फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट नहीं किया. इसके बाद उस महिला ने सोशल मीडिया में अपना फोन नंबर शेयर किया और यह मैसेज किया कि उसे अर्जेंट बात करनी है. प्रिंसिपल के मुताबिक उन्हें लगा कि कोई अहम बात होगी. इसलिए उन्होंने भी अपना नंबर शेयर कर दिया. दूसरे दिन संबंधित महिला ने मैसेज भेजा. लेकिन प्रिंसिपल ने उस मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद उसने 12 नवंबर को सीधे वीडियो कॉल कर दिया. उस वक्त वो न्यूड थी. प्रिंसिपल ने तुरंत कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया.

इस घटना के दो दिनों के बाद आरोपी महिला का कॉल आना शुरू हो गया. आरोपी महिला ने धमकाया और बताया कि उसने वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग कर ली है. इसके बाद वह ब्लैकमेलिंग पर उतर आई. संबंधित महिला ने धमकी दी कि वह उन पर रेप के आरोप लगाएगी और वीडियो रिकॉर्डिंग उनकी पत्नी और बेटे को भेजेगी. इसके बाद प्रिंसिपल ने पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज करवा दी. पुलिस साइबर सेल की मदद से आरोपी महिला की तलाश कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp